Saturday, 19 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चन्दौली: नेशनल एजुकेशन एक्ससिलेंस अवार्ड से सम्मानित हुये खण्डवारी ग्रुप के प्रबंधक राजेन्द्र प्रताप सिंह

चन्दौली: नेशनल एजुकेशन एक्ससिलेंस अवार्ड से सम्मानित हुये खण्डवारी ग्रुप के प्रबंधक राजेन्द्र प्रताप सिंह
चन्दौली: माँ खंडवारी ग्रुप के चेयरमैन राजेन्द्र प्रताप सिंह को दिल्ली के होटल ताज में नेशनल एजुकेशन एक्ससिलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया अवार्ड पाने वाले में पूर्वांचल के अकेले शिक्षा विद मे यह शामिल हुए. अवार्ड मिलते ही चहनियां क्षेत्र में हर्ष का माहौल है आपको बता दे कि शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर मार्गदर्शन कुशल पर्यवेक्षण के लिए हर वर्ष यह अवार्ड किसी न किसी को दिया जाता हैं.अबकी बार यह अवार्ड चन्दौली के मा खण्डवारी ग्रुप संस्थान के झोली में आया हैं.
 
प्रबंधक राजेन्द्र प्रताप सिंह इस मौके पर कहा कि माँ खण्डवारी , पंचमुखी हनुमान जी तथा बाबा विश्वनाथ की कृपा तथा पूरे क्षेत्र के सहयोग तथा माँ खण्डवारी ग्रुप आँफ इन्स्टीट्यूशन के समस्त छात्र /छात्राओं,  अभिवावकों,  सभी Teaching एवं Non Teaching Staff के प्यार एवं सहयोग के कारण दिनांक 22 अगस्त 2019 को लांग कैंप हाल होटल ताजमहल  नई दिल्ली में मुझे National Education Excellence Award* से सम्मानित किया गया । 
 
इस एवार्ड के लिए मैं *National Education & Business Summit* के साथ -साथ अपने माता पिता,  गुरुजनों, विद्यालय परिवार, छात्र /छात्राओं, अभिवावकों तथा अपने क्षेत्र को धन्यवाद प्रेषित करता हूँ.
अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack