Monday, 23 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

रिंकू भाभी बनकर फिर फैंस के बीच आए सुनील ग्रोवर

जनता जनार्दन संवाददाता , Aug 17, 2019, 20:13 pm IST
Keywords: Sunil Grover   Rinku Bhabhi Sunil Grover   Kapil Sharama Show   Entertenment News   सुनील ग्रोवर   कॉमेडियन सुनील ग्रोवर   
फ़ॉन्ट साइज :
रिंकू भाभी बनकर फिर फैंस के बीच आए सुनील ग्रोवर Mumbai: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को उनके फैंस 'कपिल शर्मा शो' के गुत्थी और रिंकू भाभी के किरदार में काफी मिस कर रहे थे. ऐसे में सुनील ने अपने ऐसे फैंस के लिए इस किरदार में वापसी की. एक इवेंट से सुनील ग्रोवर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी वाले मशहूर किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

सुनील के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में ये वीडियो इंटरनेट पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सुनील एक वेडिंग प्रोग्राम में इस किरदार में परफॉर्म किया है. इस दौरान उन्होंने शादी में पहुंचे मेहमानों के साथ भी जमकर मस्ती की.

वीडियो में रिंकू भाभी ''मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते'' सॉन्ग गुनगुना रही हैं. इसके बाद वह एक मेहमान (राखी) से पूछती हैं कि अपने हसबैंड को कैसे प्यार करवाए, प्लीज बताइए. इस सवाल के जवाब में राखी बोलती हैं, ''मुझे शर्म आती है.'' इस पर रिंकू भाभी बोलती हैं, "बस यही है जो मुझे नहीं आती है. बाकी मुझे सब कुछ आता है." सुनील के इस गेट अप में वापसी करते देखने के बाद फैंस में एक बार फिर से उम्मीद जागी है कि वो कपिल शर्मा शो में भी वापसी कर सकते हैं.

बता दें कि सुनील ग्रोवर का सॉन्ग 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते' उस वक्त आया था जब वो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा थे. इस गाने में सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी के रोल में नजर आए थे. उनका यह गाना काफी पॉपुलर हुआ था. इस गाने को खुद सुनील ग्रोवर ने गाया था. रिंकू भाभी के अलावा सुनील ग्रोवर का डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी का रोल भी काफी फेमस हुआ है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर आखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने सलमान के दोस्त विलायती खान का रोल प्ले किया था. भारत में उनके काम को काफी पसंद किया गया. इसके पहले वह हीरोपंती, बागी, पटाखा, गजनी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack