Friday, 20 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सुदामा देवी महिला महाविद्यालय चन्दौली, 101 वृक्षारोपण के बाद लिया संकल्प

सुदामा देवी महिला महाविद्यालय चन्दौली, 101 वृक्षारोपण के बाद लिया संकल्प
चन्दौली: सुदामा देवी महिला महाविद्यालय चन्दौली पण्डित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय के सामने 101 वृक्ष पौधे लगाने के बाद प्रबंधक सुनील सिंह प्राचार्य आज़ाद और महाविद्यालय की छात्राएं एक संकल्प ली कि हम इस वृक्ष को लगाए है साथ ही इसकी देखभाल भी सही तरीके से हमलोग करेंगे जिससे हम लोगो को एक स्वच्छ वातावरण मिले औऱ हम आने वाले पीढ़ी को एक प्रकृति रूपी अच्छा वातावरण देंगे जिससे तापमान अधिकता का दंश न झेलना पड़े साथ ही ग्लोबल पर्यावरण का खतरा न हो.
 
आपको बता दे कि बंसन्त शिक्षण समिति के बंसन्त रामनगीना पीजी कालेज धराव,सूर्यनाथ महाविधालय निदिलपुर और स्वामीशरण पीजी कालेज कमालपुर में भी 101-101 पौधे महाविद्यालय समिति द्वारा प्रबंधक की मॉनिटरिंग में पूर्व में ही लग चुके हैं.
 
प्रबंधक सुनील सिंह ने बताया कि उनके समिति संस्था का लक्ष्य है की लगभग 1000 पौधे इस अगस्त माह में हमारे सभी कालेज परिसर सहित आसपास के क्षेत्रों में लग जाये जिससे स्वच्छ और सुंदर हमारा क्षेत्र हमारा जनपद चन्दौली हो उन्होंने सभी छात्र और छात्राओं के प्रति आभार व्यक्त किया कि उनके कालेज में पढ़ने वाले बच्चे भी बढ़कर हिस्सा ले रहे है.
 
वृक्षारोपण करने वालो में मुख्यरूप से महाविद्यालय प्रबंधक के अलावे प्राचार्य,अध्यापक रमेश कुमार, अध्यापिका अनुराधा तिवारी, पिंकी तिवारी, वैशाली शामिल हुई.
 
छात्राओं में मुख्यरूप से सोनी वर्मा,खुश्बू गुप्ता अनुराधा पटेल, नेहा यादव ,श्रुति सिंह,पूजा यादव गोल्डी सिंह, शैव्या सिंह,संजू सिंह शामिल हुई.
अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack