माँ खण्डवारी पी.जी कालेज चहनियां में सत्र प्रारम्भ बैठक सम्पन्न, डायरेक्टर आशुतोष सिंह ने सभी को किया सम्मानित

माँ खण्डवारी पी.जी कालेज चहनियां में सत्र प्रारम्भ बैठक सम्पन्न, डायरेक्टर आशुतोष सिंह ने सभी को किया सम्मानित
चन्दौली: शिक्षण कार्यो को किस तरह से बेहतर किया जाए इसको लेकर के माँ खण्डवारी पीजी कालेज चहनियां में अगस्त माह के पहली तारीख को सत्र प्रारंभ बैठक का आयोजन किया गया जिसकी मॉनिटरिंग आशुतोष कुमार सिंह और संचालन फ्रेंड कंप्यूटर के डायरेक्टर अवधेश मिश्रा द्वारा किया गया.
 
सत्र प्रारंभ का मुख्य उद्धेश्य शिक्षण कार्यो में सुधार के साथ साथ सभी हेड ऑफ डिपार्टमेंट को सम्मान देना जिस अनुशासन कर्तव्य के लिए माँ खण्डवारी संस्थान जाना जाता हैं.संस्था के निदेशक आशुतोष सिंह ने बताया कि सत्र प्रारम्भ में शिक्षा के गुणवत्ता से लेकर शिक्षक के कार्यो की सराहना की गई व और किस बेहतर ढंग से शिक्षण कार्य हो इसपर सभी HOD से राय ली गई चर्चा और मार्गदर्शन दिया गया साथ ही राजश्री टंडन की मान्यता मिलने के बाद इसको किस तरह से दुरुस्थ शिक्षा के माध्यम से ग्रामीण अंचल क्षेत्र के लोगो को जोड़ा जाए इसपर बात की गई.
 
साथ ही सभी हेड ऑफ डिपार्टमेंट ,कंट्रोलर ने डायरेक्टर आशुतोष सिंह के पीएचडी उपाधि प्राप्त करने पर उनको अभिवादन किया उनका सम्मान किया जिनके सानिध्य में आज खण्डवारी देवी संस्थान उच्च शिक्षण संस्थानों में सही मायने में शामिल है.
 
इस मौके पर माँ खण्डवारी पीजी कालेज के निदेशक आशुतोष सिंह ने जिनको सम्मान किया उनमे प्राचार्य डॉ. अजय कुमार सिंह, डॉ. राधाकांत पांडेय, बीएड बीटीसी एचओडी डॉ नवनीत कुमार तिवारी, संस्थान के कंट्रोलर डॉ देवी प्रसाद चौबे, डॉ सलीम सिद्दीकी, डॉ विनोद कुमार श्रीवास्तव, डॉ मांजुली सिंह, डॉ मंगल मिश्रा, लवकुश पांडेय ,संतोष सिंह,अरुण यह वह लोग है जो डायरेक्टर के हाथों सम्मान पाएं.
 
कार्यक्रम की अध्यक्षता फ्रेंड कंप्यूटर के संचालक अवधेश मिश्रा व धन्यवाद सहयोगी धनंजय मिश्रा ने किया.
अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack