तो! अबकी बार नवयुवक संघर्ष समिति ने उठाया है वृक्षारोपण का बीड़ा, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह हुए शामिल

तो! अबकी बार नवयुवक संघर्ष समिति ने उठाया है वृक्षारोपण का बीड़ा, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह हुए शामिल
चन्दौली: नवयुवक संघर्ष सेवा समिति जो सैयदराजा के युवाओ की एक समिति बनी है जो तेजी से अब अपना कार्य लग्न के साथ समाज हित मे कर रही हैं बतादे की यह समिति बगैर आर्थिक सहयोग के निजी धन से गरीबो की सेवा करने का लगातार प्रयास कर रही है कभी पुराने कपड़े गरीबो में बाटने के रूप में, कभी सांस्कृतिक कार्यक्रमो के जरिये समाज मे जगरूकता फैलाने तो! कभी मतदान प्रतिशत को बढ़ाने मे तभी तो यह समिति आज सबके लिए चर्चित है और सराहनीय भी तभी तो सबकी निगाहें भी इसके कार्यो पर रहती हैं.जिला प्रशासन से लेकर राजनैतिक दलों के लोग इसमे शामिल होते व मनोबल बढ़ाते है.
 
बरहाल आज समिति ने वृक्षारोपण का कार्य किया समिति ने एक साथ 100 पेड़ो को लगाने का बीड़ा उठाया था समिति को यह पेड़  आधे वन विभाग से मुहैया हुए तो आधे निजी धन एकत्र कर मंगवाया गया.
 
आज के वृक्षारोपण के कार्यो में सुशील सिंह विधायक सैयदराजा शामिल हुए सुशील सिंह ने बताया कि पेड़ हमारे जीवन के महत्‍वपूर्ण अंग है इसके बिना कुछ भी संभव नही पर्यावरण की दृष्टिकोण से हमे अधिक से अधिक पौधे लगानी चाहिए जिससे ग्रीन इंडिया बन सके. मुख्य अतिथि के  रुप मे सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा यह सोगाई रोड में वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया.
 
इस मौके पर अंकित जयसवाल,शिवा साव, राजा भैया,रजत वर्मा,राजा अली,राजा,तौकीर ,गोलू,बच्चा बाबू सहित सैयदराजा के समस्त सभासद गण मौजूद थे.
अन्य प्रकृति लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack