Wednesday, 18 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सेमीफाइनल में हार के बाद रविंद्र जडेजा का भावुक ट्वीट, लिखा- आखिरी सांस तक लड़ता रहूंगा

जनता जनार्दन संवाददाता , Jul 11, 2019, 17:29 pm IST
Keywords: Ravindra Jadeja   Ravindra Jadega News   Cricket News   ICC World Cup 2019 News   रविंद्र जडेजा  
फ़ॉन्ट साइज :
सेमीफाइनल में हार के बाद रविंद्र जडेजा का भावुक ट्वीट, लिखा- आखिरी सांस तक लड़ता रहूंगा

ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में मिली हार के साथ खत्म हो गया. 10 जुलाई को रिजर्व डे के दिन खेले गए सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 18 रन से जीत दर्ज की, मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला गया था. रविंद्र जडेजा ने 59 गेंद पर 77 रनों की पारी खेली. इस पारी से उन्होंने क्रिकेट फैन्स के अंदर जीत की उम्मीद जगा दी थी. हालांकि इस बेहतरीन पारी के बावजूद वह टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए.

अब मैच के एक दिन बाद आज जडेजा ने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट लिखा, जिसने करोड़ों फैन्स का दिल जीत लिया है. उन्होंने लिखा, ''इस खेल ने मुझे हमेशा गिर कर उठना और कभी हार नहीं मानना सिखाया है. मैं अपने सभी फैंस को एक-एक कर शुक्रिया नहीं कह सकता जिनसे की मुझे आगे बढ़ने की प्ररेणा मिलती है. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं अपने अंतिम सांस तक अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा.'

बता दें कि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर आउट हो गई. भारत लगातार दूसरे वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो रहा है.

अन्य क्रिकेट लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack