Saturday, 17 August 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में TMC के 2 और हावड़ा में BJP कार्यकर्ता की हत्या

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 11, 2019, 11:27 am IST
Keywords: BJP   TMC   BJP WORKERS   पश्चिम बंगाल   TMC कार्यकर्ता   बीजेपी कार्यकर्ता  
फ़ॉन्ट साइज :
उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में TMC के 2 और हावड़ा में BJP कार्यकर्ता की हत्या

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजनीति और हिंसा एक -दूसरे की पहचान बन चुके हैं. लोकसभा चुनाव खत्म हुए 15 दिन से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन बीजेपी और टीएमसी का झगड़ा अब तक खत्म नहीं हुआ है. इस खूनी राजनीतिक रंजिश की भेंट दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता चढ़ रहे हैं. कल उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के दो और हावड़ा में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई.

उत्तर चौबीस परगना में बम से हमले में TMC कार्यकर्ता की मौत

उत्तर चौबीस परगना में बम से हमले की घटना बीती रात साढ़े दस बजे की है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद हलीम नाम का टीएमसी का कार्यकर्ता अपने घर के बाहर परिवार के साथ बैठा था तभी ये हमला किया गया. इस हमले में चार लोग जख्मी भी हो गए हैं.

हावड़ा में मैदान में पड़ा मिला बीजेपी कार्यकर्ता का शव

कल हावड़ा में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. उसका शव एक मैदान में पड़ा मिला. परिवार के मुताबिक समातुल दोलुई कल सुबह अपनी साइकिल की दुकान के लिए निकला था, लेकिन वो दुकान नहीं पहुंचा. बाद में उसका शव मिला. परिवार के मुताबिक, समातुल बीजेपी कार्यकर्ता था, इसीलिए टीएमसी के लोगों ने उसे मार डाला. परिवार और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कल शाम समतुल का शव रखकर प्रदर्शन किया.

ममता का दावा- शनिवार हुई हिंसा में 5 नहीं 2 लोग मारे गए

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि शनिवार को हुई हिंसा में दो लोग मारे गये थे और बीजेपी का पांच लोगों के मारे जाने का दावा झूठा है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी हिंसा भड़काने की और फर्जी खबरें फैलाकर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है और तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल को एक और गुजरात नहीं बनने देगी.
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack