Tuesday, 10 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बसंत रामनगीना पी.जी कॉलेज धरांव चंदौली, स्मार्ट कालेज के साथ स्मार्ट क्लासरूम बीएड से लेकर एमएससी में भारी छूट

बसंत रामनगीना पी.जी कॉलेज धरांव चंदौली, स्मार्ट कालेज के साथ स्मार्ट क्लासरूम बीएड से लेकर एमएससी में भारी छूट
चंदौली: धानापुर,चहनिया,सकलडीहा, व चंदौली में अब बच्चो को स्मार्ट कालेज के साथ ही स्मार्ट क्लासरूम में पढ़ने की सुविधा भी अब मिलेगी जी हां आपने सही सुना लगभग 15  वर्षो से शिक्षण संस्थानों में शुमार बसंत शिक्षण समिति की शाखा बसंत रामनगीना पीजी कालेज अपने यहां लेने वाले एडमिशन में बच्चो को पहले तो फीस में छूट दे रहा है दूसरी ओर स्मार्ट क्लासरूम भी दे रहा जिससे प्रोजेक्टर के माध्यम से विद्यार्थियों को सिखाया समझाया जायेगा साथ ही हर क्लास रूम मे हर बच्चो के लिए अलग अलग टेबल की भी व्यवस्था दे रहा है यहाँ पे आपको मिलेगा एक अच्छा और बेहतर वातावरण।
 
जनपद चंदौली में दो वर्ष पूर्व भी ये महाविद्यालय विभन्न कृतिमान रच चूका है. ये म,ाहाविद्यालय पूर्व से ही लगातार फीस में छूट देते आ रहा है साथ ही जो आर्थिक रूप से बिलकुल कमजोर है उनको मुफ्त में पढ़ने तक की सुविधा दे रहा जिससे जनपद चंदौली का हर बच्चा साक्षर बने.
 
महाविद्यालय के प्रबंधक ने बताया की उनके यहाँ ग्रेजुएट से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट तक की पढाई होती है जिसमे बीएड,एमएड, बीएससी,एमएससी,बीटीसी डीएलएड,एम्ए,बीएससी एग्रीकल्चर सहित विभिन्न पाठ्यक्रम विद्यालय प्रबंधक के कुशल प्रवेक्षण में कुशल अध्यापको द्वारा निरन्तर संचालित हो रहे है,साथ ही 100 प्रतिशत छात्रवृत्ति की सुविधा भी शासन द्वारा इस महाविद्यालय के बच्चो को अब तक निरन्तर मिलते आ रहा है.
 
अधिक जानकारी  लिए आप महाविद्यालय के मोबाइल नंबर। 9450555577, 9455620005 
अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख
 
stack