सूरत: तक्षशिला कॉम्पलेक्स में लगी आग, एक टीचर समेत 14 लोगों की मौत

जनता जनार्दन संवाददाता , May 24, 2019, 18:42 pm IST
Keywords: Surat   Takshila CompleX   Burn Fire   गुजरात   
फ़ॉन्ट साइज :
सूरत: तक्षशिला कॉम्पलेक्स में लगी आग, एक टीचर समेत 14 लोगों की मौत दिल्लीः  गुजरात से बड़ी दुखद खबर आई है. सूरत के तक्षशिला कॉम्पलेक्स में आग लग गई है और यहां ट्यूशन क्लास चल रही थी. सूरत में आग लगने की घटना में अब तक 18 लोगों की मौत हो गई है जिसमें एक टीचर भी शामिल हैं. तक्षशिला कॉम्पलेक्स के चौथे फ्लोर पर बच्चे पढ़ रहे थे. आग लगने के बाद बच्चों ने जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी और इसके चलते 18 लोगों की मौत हो गई है.

खबर हैं कि कुल 50 बच्चे ट्यूशन सेंटर में मौजूद थे. इस घटना में फंसे बच्चों को अस्पताल ले जाया गया है. फायर ब्रिगेड की पंद्रह गाड़ियां लगातार आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं. अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. 

आग तक्षशिला कॉम्पलेक्स के आगे वाले हिस्से पर लगनी शुरू हुई और आग लगने के बाद कॉम्पलेक्स में अफरातफरी मच गई. दूसरे फ्लोर पर मौजूद बच्चों ने आग से बचने के लिए ऊपर से नीचे छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि आग में फंसे कई बच्चों के शव अभी भी कॉम्पलेक्स में हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना के बाद ट्वीट किया है और लिखा है कि सूरत में आग त्रासदी से बेहद दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. मैंने गुजरात सरकार और स्थानीय अथॉरिटीज को प्रभावित लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने के लिए कहा है.
अन्य हादसा लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack