पीएम मोदी ने कहा- थैंक यू इंडिया

जनता जनार्दन संवाददाता , May 23, 2019, 19:57 pm IST
Keywords: Thankyou India   PM Modi ThankYou   Won NDA   थैंक यू इंडिया   बीजेपी कार्यकर्ता  
फ़ॉन्ट साइज :
पीएम मोदी ने कहा- थैंक यू इंडिया

दिल्ली: लोकसभा चुनावों में बीजेपी के शानदार जीत की तरफ बढ़ने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है. इसके अलावा उन्होंने गठबंधन पर भरोसा जताने के लिए भी लोगों का शुक्रिया अदा किया है.

पीएम ने ट्वीट करके कहा, थैंक यू इंडिया! हमारे गठबंधन में रखा गया विश्वास कायम है और हमें लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और भी अधिक मेहनत करने की शक्ति देता है. मैं हर बीजेपी कार्यकर्ता के दृढ़ निश्चय, दृढ़ता और कड़ी मेहनत के लिए सलाम करता हूं. वे हमारे विकास के एजेंडे को विस्तार से घर-घर लेकर गए.

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को राज्य विधानसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन की बधाई दी है. पटनायक की पार्टी बीजू जनता दल देश भर में चल रही मोदी लहर के बाद भी राज्य की 146 विधानसभा सीटों में से 112 सीटों पर आगे चल रही है. पटनायक लगातार पांचवीं बार सरकार बनाने की ओर बढ़ रहे हैं. पटनायक बिजेपुर और हिंजीली दोनों सीटों से आगे चल रहे हैं.

मोदी ने ट्वीट किया, ''नवीन बाबू को ओडिशा में एक बार फिर से जीतने की बधाई. उन्हें अगले कार्यकाल की बहुत सारी शुभकामनाएं.'
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack