चंदौली की रैली में पीएम मोदी का दावा, फिर बन रही हमारी सरकार

चंदौली की रैली में पीएम मोदी का दावा, फिर बन रही हमारी सरकार
चन्दौली: उत्तरप्रदेश के चन्दौली जनपद में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा थी यहां से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद  डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय चुनाव मैदान में है जिनके लिए प्रधानमंत्री मोदी आज अपने प्रोटोकॉल के हिसाब से ठीक 12 बजकर 5 मिनट पर मंच पे पंहुचे जहाँ उन्होने जनसभा को संबोधित किया व भाजपा को वोट देने की अपील की प्रधानमंत्री की यह रैली चन्दौली के धानापुर अमरवीर इंटर कालेज के पास धानापुर चौराहा ग्राउंड में थी.
 
प्रधानमंत्री मोदी चन्दौली में सबसे पहले भारत माता की जय बोलने के साथ ही भोजपुरी भाषा में अपना उदबोधन शुरु किया उन्होंने रामगढ़ कीनाराम बाबा और मार्कण्डेय महादेव से आशीर्वाद लेने की बात भी कहीं साथ ही मंच से नमन किया.साथ ही लोगो से वोट देने की अपील की उन्होंने चन्दौली के लोगो के बीच पहले मतदान फिर जलपान का नारा दिया.
उन्होने विपक्षियों पे निशाना साधने हुए कहा कि कोई 10 सीट वाला कोई 20 सीट तो कोई 22 सीट वाला और कोई 30 सीट वाला भी प्रधानमंत्री बनने के सपने देखने लगा.लेकिन देश इस बार मन बना चुका है कि फिर से एक बार मोदी की ही सरकार बनेंगी.
 
उन्होंने बंगाल में हुए हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि वहाँ चुनाव आयोग प्रचार पे रोक लगा दी हैं.और जैसे बंगाल की जनता मन बना चुकी है वैसे ही यूपी की जनता मन बना चुकी है कि मोदी को इस बार 300 सीट के पार ले जाना है.
 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की हमारी सरकारें पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सिद्धान्त पे चलकर सबका साथ सबका विकास का कार्य किया और एक मजबूत सरकार दी.
 
प्रधानमंत्री ने मंच से कहा पहले वो दौर था जब आतंकवाद की ही बाते थी 2014 के पहले देश घोर निराशा अविश्वास के दौर में था इस स्तिथि को बदलने के लिए ही आपने मोदी सरकार चुनी और 2019 में फिर आपके आशीर्वाद से मोदी सरकार बनने वाली हैं.

सुगर फ्री चावल के ब्रांडिंग उत्पादन पे बोले मोदी, यहां से पैदावार देश विदेश में जायेगा साथ ही यहां खाद की रेक भी अब तैयार हो गयी हैं.
 
मोदी ने चन्दौली में कहा कि सबका साथ सबका विकाश ही हमारा मूलमंत्र है और देश की जनता 6 चरण में भरपूर प्यार मोदी को दी है.साथ ही उन्होंने कहा कि आपका एक एक वोट सीधा मोदी के पास आ जायेगा इसलिए आप लोग भाजपा के कमल निशान के बटन दबाकर मुझे आशीर्वाद दीजिये.

उंन्होने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सर्जिकल स्ट्राइक और एअर स्ट्राइक पर ये लोग सवाल उठा रहे है उंन्होने लोगो से पूछा क्या यह उचित है तो इसके जवाब में लोगो ने इसका उत्तर नही में दिया वही नारेबाजी कर इसका समर्थन भी किया प्रधानमंत्री ने कहा कि हम अलगाववादियों पर लगातार कार्यवाई कर रहे है आतंकवादी चाहे घर मे हो या सीमा पार हम उन्हें घुसकर मारेंगें.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack