Saturday, 21 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चन्दौली मे निरहुआ के रोड शो के साथ ही डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डेय ने किया जनसंपर्क

चन्दौली मे निरहुआ के रोड शो के साथ ही डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डेय ने किया जनसंपर्क
चन्दौली: यूपी के चन्दौली में लोकसभा चुनाव 19 मई को है ऐसे में तमाम नेताजी जो चुनाव लड़ रहे उनकी प्रतिष्ठा दांव पे लगी है भाजपा से यहां महेंद्र नाथ पांडेय चुनावी मैदान में हैं.महेंद्र नाथ पांडेय लगातार जनसपंर्क कर रहे कि वह आज जनसपंर्क खरखोलिया हिंगुतरगढ़ नरौली रसूलपुर कोहड़ा में जनसपंर्क किया इस दौरान उन्होंने वोट देने की 19 मई को भाजपा के बटन दबाकर वोट देने की अपील की तथा 16 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली में आने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगो को पहुचने की भी अपील की.
सपा प्रत्याशी डॉ. संजय चौहान के जमानत जब्त वाले बयान पे प्रदेश अध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय बोले कि मैं कोई कमेंट न करूंगा उनपर साथ ही सलाह दी कि वह गलत बयानबाज़ी न करें इसके अलावा महेंद्र नाथ पांडेय ने बताया कि वह सबसे 5 विकसित लोकसभा में से एक लोकसभा चन्दौली को बनाएंगे.
भाजपा प्रत्याशी निरहुआ के साथ रोड शो में शामिल नही हुए लेकिन लगातार लोगो से जनसम्पर्क करते हुए दिख रहे हैं अब 23 मई को देखना है कि कितना कारगर साबित होता है इनका जनसपंर्क और क्या जनता जनार्दन इनको दुबारा सत्ता के सिंघासन पे बैठाती है या नहीं...


बनें रहिए जनता जनार्दन टीवी के साथ....23 मई को सबसे तेज चुनावी रिजल्ट देखने के लिए हर लोकसभा की विस्तार से चर्चा.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack