Saturday, 21 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सेक्रेड गेम्स 2 में कल्कि कोचलिन और रणवीर शौर आएंगे नजर

जनता जनार्दन संवाददाता , May 06, 2019, 19:06 pm IST
Keywords: Ranvir Shorey Actor   Bolliwood Actor   Actor India   India News   कल्कि कोचलिन   रणवीर शौर  
फ़ॉन्ट साइज :
सेक्रेड गेम्स 2 में कल्कि कोचलिन और रणवीर शौर आएंगे नजर मुंबई: नेटफ्लिक्स पर अगले महीने प्रसारित होने वाली सीरीज के दूसरे सीजन में अभिनेत्री कल्कि कोचलिन और अभिनेता रणवीर शौरी दिखाई देंगे.

नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्विटर पर अपने ऑफिशियल पेज पर एक पोस्ट में लिखा.  आ रहा है. अपनी छतरी निकाल लें. 'सेक्रेड गेम्स सीजन 2'. कल्कि कोचलिन. रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी सीजन 2 में दिखेंगे."
 


कल्कि ने रोमांचित होकर ट्वीट किया. "और इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई. गेम फैसला करता है. कौन खेलता है और कौन रुकता है. सेक्रेड गेम्स सीजन 2". रणवीर ने लिखा."इस खेल का असली बाप कौन?"

आने वाले शो की स्टार कास्ट को लेकर एक टीजर भी साझा किया गया है. यह शो विक्रम चंद्रा के 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित है. जो मुंबई के अपराध जगत की कहानी है. यह विश्वासघात. अपराध और जुनून की दास्तां बयां करती है.

दूसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से सरताज सिंह (अभिनेता सैफ अली खान) ने शहर को बचाने की अपनी लड़ाई जारी रखी और गणेश गायतोंडे (अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी) ने मुंबई के दिग्गज डॉन के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना किया.

गुरु की भूमिका निभा रहे अभिनेता (पंकज त्रिपाठी). को पिछले सीजन में गायतोंडे के 'तीसरे पिता' के रूप में पेश किया गया था. अगले सीजन को आकार देने वाली घटनाओं की श्रृंखला को सामने लाने में यह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. फिल्मकार अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने नए सीजन का निर्देशन किया है.
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack