Tuesday, 17 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

वाराणसी: तेज बहादुर यादव ने कहा- लोगों को पहचानना चाहिए कि देश का असली चौकीदार कौन है

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 30, 2019, 10:08 am IST
Keywords: Varanasi News   Loksabha News   Loksabha 2019   Alliance News   SamajwadiParty   लोकसभा चुनाव 2019   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  
फ़ॉन्ट साइज :
वाराणसी: तेज बहादुर यादव ने कहा- लोगों को पहचानना चाहिए कि देश का असली चौकीदार कौन है वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने कहा है कि हमारे मुद्दे जवान, किसान और नौजवानों के लिए नौकरियां हैं. लोगों को पहचानना चाहिए कि देश का असली चौकीदार कौन है. मुझे जीत का भरोसा है.

लोकसभा चुनाव के लिए चार चरणों की वोटिंग पूरी हो चुकी है. अब तीन चरणों में 169 सीटों पर वोटिंग हुए. इसके लिए सभी पार्टियां जी-जान से जुटी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश मं दो और बिहार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी बिहार के मुजफ्फरपुर और उत्तर प्रदेश के बहराइच और बाराबंकी में बीजेपी की रैली को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश में होंगे. जहां वे टीकमगढ़, दमोह और पन्ना जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अमेठी में बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. स्मृति ने 2014 का लोकसभा चुनाव भी इसी लोकसभा सीट से लड़ा था लेकिन वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हार गयी थीं.

आज सेना को लेकर दिये गये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों पर कांग्रेस की शिकायत पर सुनवाई होगी. वहीं चुनाव आयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की गई शिकायत पर सुनवाई करेगा.

अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack