कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने कहा- मोदी के अधूरे वादों पर कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 19, 2019, 12:29 pm IST
Keywords: urmila matodker   actress urmila   कांग्रेस नेता   एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर   मोदी   कॉमेडी फिल्म   
फ़ॉन्ट साइज :
कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने कहा- मोदी के अधूरे वादों पर कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए मुंबई: उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस कैंडिडेट एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म को मजाक बताया है. मुंबई में एक प्रेस वार्ता के दौरान पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई वादे पूरे नहीं किए हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनी फिल्म को चुनाव आयोग ने रिलीज होने से रोक दिया है. विवेक ओबेरॉय स्टारर यह फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी.

संसदीय उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी जीवन पर बनी फिल्म और कुछ नहीं बल्कि प्रधानमंत्री पर एक मजाक है क्योंकि 56 इंच के सीने का दावा करने वाले कुछ भी करने में बुरी तरह विफल रहे हैं. उनके जीवन पर बनी फिल्म लोकतंत्र, गरीबी और भारत की विविधता पर मजाक है.’’ अभिनेत्री ने मजाकिया लहजे में कहा कि उनपर और उनके अधूरे वादों पर कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए थी.
 
मातोंडकर ने कहा, ‘‘इससे बुरा क्या हो सकता है कि लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री ने पांच साल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया.’’ उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर एमएनएस चीफ राज ठाकरे का समर्थन करती हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है.

कांग्रेस कैंडिडेट और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कहा, ‘‘व्यक्तिगत स्तर पर मैं मराठी मुद्दे का पूर्ण समर्थन करती हूं और हमेशा करूंगी. मेरा समर्थन करने के लिए मैं राज ठाकरे को धन्यवाद देती हूं.’’ महाराष्ट्र के बाकी बचे 17 लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होना है.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack