Saturday, 21 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

Whatsapp यूजर्स को मिलने जा रहा है नया ऐनिमेटेड फीचर

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 18, 2019, 16:01 pm IST
Keywords: वॉटस्ऐप   Whatsapp Users   Get More Stickers  
फ़ॉन्ट साइज :
Whatsapp यूजर्स को मिलने जा रहा है नया ऐनिमेटेड फीचर

दिल्ली: इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हॉट्सएप ऐनिमेटेड स्टिकर्स पर काम कर रहा था जहां आखिरकार आज इस फीचर को लॉन्च कर दिया गया. WaBetainfo की एक रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया चैनल जो इस फीचर को ट्रैक करता है उसने कहा है कि ये फीचर फिलहाल उपलब्ध नहीं है और कई वर्जन पर इसका टेस्ट किया जा रहा है. जिसमें एंड्रॉयड, iOS और वेब उपलब्ध है.

गौरतलब है कि वॉट्सऐप ने पिछले साल अक्टूबर में स्टिकर्स फीचर को लॉन्च किया था. WABetaInfo ने अपनी साइट पर इन स्टिकर्स के कुछ सैंपल को शेयर किया है. इन्हें देखने के बाद कहा जा सकता है कि इन ऐनिमेटेड स्टिकर्स के आने के बाद यूजर्स के चैटिंग का मजा दोगुना हो जाएगा.

अगर आप रिसीव किए ऐनिमेटेड स्टिकर को सेंड करेंगे तो यह ऐनिमेटेड फॉर्म में ही जाएगा. बताया जा रहा है कि वॉट्सऐप अपने ऐनिमेटेड स्टिकर्स के लिए आईओएस ऐप पर भी सपॉर्ट उपलब्ध कराएगा.

वॉटस्ऐप पर इस वक्त 13 प्री-इंस्टॉल्ड स्टिकर्स सेट ऑफर करता है. ऐंड्रॉयड यूजर्स अगर चाहें 'Get More Stickers' ऑप्शन पर टैप करके गूगल प्ले स्टोर से और स्टिकर डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि इसी हफ्ते एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया था कि व्हॉट्सएप यूजर्स को स्क्रीनशॉट लेने से रोकने के लिए एक नया फीचर ला रहा है. इसका मकसद एप की प्राइवेसी और सिक्योरिटी को और मजबूत करना है. स्क्रीनशॉट वाला ये फीचर यूजर्स के लिए तभी कम करेगा जब एंड्रॉयड यूजर्स को नया फिंगरप्रिंट अथॉन्टिकेशन फीचर मिलेगा.

वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack