निक जोनास और अपने रिलेशन को लेकर बोली प्रियंका चोपड़ा

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 13, 2019, 12:51 pm IST
Keywords: Priyanka Chopra   Priyanka Chopra Wedding   Wedding Party Priyanka   Actress Priyanka   Nick Jonas   Priyanka Chopra Actress   Meetoo   Actress Meetoo   निक जोनास   प्रियंका चोपड़ा  
फ़ॉन्ट साइज :
निक जोनास और अपने रिलेशन को लेकर बोली प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अक्सर ही निक और अपनी शादी शुदा लाइफ के बारे में बाते करती दिखाई देती हैं. हाल ही में प्रियंका ने बताया है कि जब उन्होंने अमेरिकन सिंगर निक जोनस को डेट करना शुरू किया था तब उन्होंने नहीं सोचा था कि वह उनसे शादी करेंगी. 'वीमेन इन वर्ल्ड समिट 2019' में टीना ब्राउन के साथ इंटरव्यू में 36 वर्षीय अभिनेत्री ने निक से अपनी शादी, हॉलीवुड में अपने करियर और मीटू आंदोलन समेत कई मुद्दों पर बात की.

प्रियंका ने कहा, "मैं उन्हें ओल्ड मैन जोनस (ओएमजे) नाम से पुकारती हूं. वह वास्तव में एक परिपक्व व्यक्ति हैं और बहुत समझदार हैं. वह मेरे लिये बहुत अच्छे हैं क्योंकि उन्होंने मुझे जमीन से जोड़े रखा. मैं बहुत अनियंत्रित हूं. मैं जो चाहती हूं, जब चाहती हूं करती हूं और उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन और सहयोग किया."

दुनियाभर में चले मीटू मूवमेंट को लेकर भी प्रियंका चोपड़ा ने खुल कर बात की. उन्होंने कहा कि पहले उत्पीड़न शब्द महिलाओं के साथ जुड़ा हुआ था. उस वक्त खुद महिलाएं भी एक दूसरे का साथ देने से झिझकती थी. लेकिन अब वक्त बदल गया है.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि पहले महिलाएं आवाज नहीं उठाती थी. बस फर्क इतना था कि तब कोई भी हमारी आवाज सुनने को तैयार नहीं था. लेकिन क्योंकि अब महिलाएं ही महिलाओं के समर्थन में आ गई हैं इसलिए अब कोई हमें चुप करवाने की हिम्मत नहीं कर सकता. ये एक बहुत पावरफुल चीज है. अब अगर मेरे पास ऐसी कोई बात है तो मैं उसे बताने से डरूंगी नहीं क्योंकि मैं जानती हूं कि मैं अकेली नहीं हूं.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack