महबूबा का आरोप, एक मतदाता ने BJP को वोट देने से किया इनकार तो BSF ने की पिटाई

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 11, 2019, 14:42 pm IST
Keywords: Mahbooba Mufti   Jammu Kashmir   BJP Attacks   BSF   Jammu   Loksabha Poll 2019   Loksabha Election 2019   वीडियो ट्वीट   महबूबा मुफ्ती   
फ़ॉन्ट साइज :
महबूबा का आरोप, एक मतदाता ने BJP को वोट देने से किया इनकार तो BSF ने की पिटाई

जम्मू कश्मीरः लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में जम्मू कश्मीर में मतदान के दौरान एक बूथ पर मतदाताओं ने जमकर हंगामा किया. मतदाताओं का आरोप है कि पोलिंग बूथ पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बीजेपी को वोट देने के लिए कहा. ऐसा न करने पर वहां मौजूद एक सुरक्षाकर्मी ने वोट देने से रोक दिया और हाथापाई करने लगे.

सुरक्षाकर्मियों के व्यवहार से बूथ पर मौजूद मतदाता भड़क गए और नारेबाजी करने लगे. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने पूरे हंगामे का वीडियो भी बना लिया. इस वीडियो को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया है.

वीडियो ट्वीट करते हुए महबूबा मुफ्ती ने दावा किया कि एक मतदाता ने BJP को वोट देने से किया इनकार तो BSF ने उनकी पिटाई की. महबूबा ने लिखा, ''मतदान केंद्रों पर सशस्त्र बलों की तैनाती कर लोगों को बीजेपी के पक्ष में वोट देने के लिए मजबूर किया जा रहा है. सरकार ऐसा कर अपनी हताशा का परिचय दे रही है. राज्य में सशस्त्र बल मतदाताओं को प्रभावित कर रहे हैं.''

बता दें कि राज्य में सभी छह सीटों के लिए छह चरणों में मतदान होंगे. आज दो सीटों के लिए मतदान हो रहे हैं. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack