Wednesday, 24 July 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सरकार बदलने पर पुलवामा हमले की होगी जांच: रामगोपाल यादव

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 22, 2019, 12:38 pm IST
Keywords: Ramgopal Yadav   SP Leader   RamGopal   Loksabha Election 2019   Loksabha Poll 2019   रामगोपाल यादव   समाजवादी पार्टी  
फ़ॉन्ट साइज :
सरकार बदलने पर पुलवामा हमले की होगी जांच: रामगोपाल यादव इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव रामगोपाल यादव ने गुरुवार को पुलवामा हमले को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने इसे 'साजिश' करार दिया दिया और कहा कि वह अभी खोलकर नहीं कहना चाहते, क्योंकि उसका फायदा नहीं है. सरकार की नीयत ठीक नहीं है. जब सरकार बदलेगी, तब जांच होगी कि यह कैसे होने दिया गया. जांच में बड़े-बड़े लोग फंसेंगे.

रामगोपाल ने इटावा में आयोजित कार्यक्रम में कहा, "सरकार से अर्धसैनिक बल दुखी है. वोट के लिए 45 जवान मार दिए गए. जम्मू-श्रीनगर के बीच रास्ते में वाहनों की चेकिंग नहीं हुई. क्यों नहीं हुई? इतनी भारी मात्रा में आरडीएक्स क्यों जाने दिया गया? जवानों को साधारण बस में भेज दिया गया, ये गहरी साजिश थी."

वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सैफई में कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाने पहुंचे. अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में फिरोजाबाद की सीट जीतने के लिए कड़ी मेहनत करने पर जोर दिया. इस मौके पर सांसद धर्मेद्र यादव, सांसद तेज प्रताप यादव सहित सैकड़ों नेता सैफई में मौजूद रहे.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack