Thursday, 14 November 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

पहले ही दिन 'केसरी' रंग में रंगा बॉक्स ऑफिस, फिल्म को सबसे बड़ी ओपनिंग

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 22, 2019, 12:31 pm IST
Keywords: Keshari Movie   Keshari Collection   Keshari Movie Collection   फिल्म   केसरी  
फ़ॉन्ट साइज :
पहले ही दिन 'केसरी' रंग में रंगा बॉक्स ऑफिस, फिल्म को सबसे बड़ी ओपनिंग

Collection of KESARI: अक्षय कुमार की KESHARI को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है. 'केसरी' ने रिलीज होते ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम कई रिकॉर्ड भी कर लिए हैं.

अक्षय कुमार की 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21.50 करोड़ की कमाई की है. 21 करोड़ से ज्यादा की शानदार कमाई के साथ अक्षय की 'केसरी' इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने ट्वीट के जरिए बताया कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई की है.होली का दिन होने की वजह से सुबह और दोपहर में बेहद कम शो रखे गए थे इसके बावजूद पहले दिन इतनी कमाई शानदार है. फिल्म आने वाले दो-तीन दिनों में कमाई में बढ़त हासिल कर सकती है.

साल 2019 के तीन महीने बीतने को हैं और ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में शानदार ओपनिंग हासिल कर बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. लेकिन हालिया रिलीज 'केसरी' इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है.

फिल्म ने पहले दिन 21.50 करोड़ की शानदार कमाई हासिल की है. इसके बाद दूसरे नंबर पर 'गली बॉय' है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 19.40 करोड़ की कमाई की थी. 16.50 करोड़ की कमाई के साथ अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल तीसरे स्थान पर है.

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ष 1897 के ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. 'केसरी' को भारतीय इतिहास ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी लड़ाई माना जाता है. इसमें सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों से अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी.

इस युद्ध में 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों ने 10 हजार अफगान सैनिकों को धूल चटा दी थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, परिणिति चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack