नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले, मुझे अंग्रेजी भाषा नहीं आती लेकिन मैं...?

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 22, 2019, 11:52 am IST
Keywords: Nawajudhin Siddique   Actor Nawajudhin Siddique   Film And Entertenment   नवाजुद्दीन सिद्दीकी   अंग्रेजी भाषा  
फ़ॉन्ट साइज :
नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले, मुझे अंग्रेजी भाषा नहीं आती लेकिन मैं...? नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन्हें कभी-कभी अंग्रेजी भाषा समझ नहीं आती लेकिन इसके बावजूद उन्हें अंग्रेजी फिल्में देखना पसंद है. नवाजुद्दीन ने कहा, "मैं हमेशा यह नहीं समझ पाता कि फिल्म के किरदार क्या कह रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इन फिल्मों को उन लोगों से बेहतर समझ पाता हूं जो अंग्रेजी भाषा को जानते हैं."

एक बयान के अनुसार, नवाजुद्दीन ने आईएमडीबी के शो 'द इनसाइडर वॉच' के नए एपिसोड में अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में बताया. नवाजुद्दीन ने कहा, "जब मैंने वोंग कार वाई की फिल्म 'इन द मूड फॉर लव' में टोनी लेउंग को देखा, तो मुझे उनके काम से बहुत जलन हुई. वह अपनी भूमिका को बाखूबी निभाते हैं, आप इसे उनके चेहरे पर या आंखों में नहीं देख सकते हैं, लेकिन वह अपने दिमाग का इस्तेमाल करके किरदार को आप तक पहुंचाते हैं.

उन्होंने कहा, 'यह स्पष्ट है कि आप इसके लिए 'बाइसिकल थीव्स' के देख सकते हैं, आप यह महसूस नहीं करेंगे कि अभिनेता अभिनय कर रहा है और मुझे ऐसा काम बहुत पसंद है." वह सिनेमा हॉल जाकर फिल्में देखना भी पसंद करते हैं. उन्हें खासकर अमिताभ बच्चन की एक्शन फिल्में पसंद हैं.

नवाजुद्दीन ने कहा, "मुझे भाई (सलमान खान) की फिल्मों में मजा आता है. स्वैग वाली फिल्में, मुझे उन्हें देखने में मजा आता है. मैं मनोरंजन के लिए ऐसी फिल्में देखता हूं. आप उनमें कोई खामी नहीं देखते क्योंकि आप उसे स्वैग के लिए देख रहे हैं और आपको वही मिल रहा है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही मौनी रॉय के साथ फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नजर आएंगे. उसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म 'फोटोग्राफ' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी जिसे क्रिटिक्स की खासा प्रशंसा मिली.
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack