पूर्वांचल के तूफानी दौरे पर प्रियंका गांधी ने चंदौली में शहीद अवधेश यादव के परिजनों से की मुलाकात

पूर्वांचल के तूफानी दौरे पर प्रियंका गांधी ने चंदौली में शहीद अवधेश यादव के परिजनों से की मुलाकात वाराणसी/चंदौली: पूर्वांचल के तूफानी दौरे पे निकली प्रियंका वाड्रा गाँधी आज वाराणसी दौरे पे थी इस दौरान उन्होंने बाबा के दरबार में माथा भी टेका साथ ही पुलवामा आतंकी हमले में शहीद अवधेश यादव के परिजनों से चंदौली में प्रियंका गाँधी  ने मुलाकात भी की उन्होंने पुलवामा हादसे में शहीद शहीद के पिता से ये वादा किया था की वे उनसे मिलने जरूर आएँगी जिससे शहीद परिवार से मिलकर उन्होंने अपना वादा निभाया।प्रियंका की 140 किमी. की बोट यात्रा का वाराणसी आखिरी पड़ाव है, बीते दो दिनों में अपने दौरे के दौरान प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

प्रियंका गांधी को इस चुनाव में पूर्वांचल का प्रभारी बनाया गया है, यही कारण है कि वह कांग्रेस को जिताने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं. प्रियंका ने अपनी बोट यात्रा की शुरुआत प्रयागराज से की थी, जिसके बाद वह मिर्ज़ापुर के रास्ते होते हुए वाराणसी पहुंचीं. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कई लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानीं. 

अपने दौरे के दौरान प्रियंका लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही हैं. मंगलवार को ही प्रियंका ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि आप कहते हैं कि आप शक्तिमान हैं, आप बड़े नेता हैं, आपका 56 इंच का सीना है. तो रोज़गार क्यों नहीं दिया, क्योंकि ये इनकी दुर्बलता है. ये दुर्बल सरकार है.

कांग्रेस महासचिव ने पूछा कि पांच साल में केंद्र सरकार ने क्या किया, कुछ भी नहीं किया. उन्होंने सत्तर साल के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा. प्रियंका ने साफ शब्दों में कहा कि 70 साल की रट की भी एक्सपायरी डेट होती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्लॉग लिख गांधी परिवार पर हमला बोला है, जिसके बाद प्रियंका गांधी ने तुरंत उन्हें जवाब दिया. प्रियंका ने कहा कि हमें जितना प्रताड़ित किया जाएगा, हम उतनी ही मजबूती से लड़ेंगे. प्रियंका बोलीं कि हम डरने वाले नहीं हैं. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता को मूर्ख समझना बंद करना चाहिए. मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में संस्थानों पर हमला किया है.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack