Tuesday, 17 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी ने #MainBhiChowkidar के साथ किया ट्वीट

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 16, 2019, 10:40 am IST
Keywords: Loksabha Poll 2019   #MainBhiChowkidar   PM Modi   Election 2019   लोकसभा चुनाव 2019  
फ़ॉन्ट साइज :
लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी ने #MainBhiChowkidar के साथ किया ट्वीट

दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर खुद को चौकीदार बताते हुए ट्वीट किया और कहा कि न सिर्फ मैं बल्कि इस देश का हर नागरिक चौकीदार है. उन्होंने कहा कि आपका चौकीदार देश की सेवा कर रहा है. देश की प्रगति के लिए जो भी व्यक्ति मेहनत कर रहा है वह चौकीदार है.

अपने हैंडल से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ''देश का हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ रहा है वह चौकीदार है. देश को आगे बढाने के लिए जो भी व्यक्ति कठिन परिश्रम कर रहा है वह चौकीदार है. मैं अकेला नहीं हूं.''

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ''आज, देश का हर नागरिक कह रहा है कि मैं भी चौकीदार हूं. पीएम ने एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जिसमें लिखा है #MainBhiChowkidar.''

अपने ट्वीट के साथ पीएम ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में देश के अलग अलग राज्यों के लोगों को दिखाया गया है. वीडियो में पीएम मोदी की योजनाओं का बखान किया गया है.

बता दें कि कुछ महीने पहले पीएम मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते खुद को चौकीदार बताया था. पीएम के इस बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनपर राफेल डील के बहाने तंज कसा था.

यही नहीं राहुल गांधी ने राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए रैलियों में चौकीदार चोर है जैसे नारे लगवाए. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी और इस मुहीम शामिल देश का हर एक नागरिक चौकीदार है.

अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack