ट्रेंडिंग क्लिक्स: होली पर दिखाया हिन्दू लड़की की मुस्लिम लड़के से दोस्ती, छिड़ी बहस

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 11, 2019, 12:26 pm IST
Keywords: Surf Excel   Surf Excel Add   Surf Excel ByCott   ByCott Surf Excel   सोशल मीडिया   सर्फ कंपनी  
फ़ॉन्ट साइज :
ट्रेंडिंग क्लिक्स: होली पर दिखाया हिन्दू लड़की की मुस्लिम लड़के से दोस्ती, छिड़ी बहस Delhi: एक सर्फ कंपनी की ओर से जारी किए गए वीडियो में होली के मौके पर हिन्दू लड़की की मुस्लिम लड़के से दोस्ती की कहानी दिखाए जाने पर बहस छिड़ गई है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो ट्रेंड करने लगा है. जहां कई लोग इस वीडियो को हिन्दू-मुस्लिम सद्भाव के लिए खूबसूरत बता रहे हैं, वहीं कई लोग इस पर सवाल खड़े कर रहे हैं.


इस वीडियो को यूट्यूब पर 80 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो में एक लड़की अपने लगभग हमउम्र मुस्लिम दोस्त को होली के दिन साइकिल पर बिठाकर नमाज पढ़ने के लिए ले जाती है.


इस दौरान लड़की रंगों से नहाई हुई होती है, जबकि लड़का सफेद कुर्ते पायजामे में रंगों से बचा हुआ होता है. लड़की मस्जिद के पास उसे छोड़ते हुए बोलती है कि आने पर रंग पड़ेगा. 


काफी लोगों ने इस वीडियो को बेहद खूबसूरत बताया है. हालांकि, लोगों के एक समूह ने वीडियो की कहानी को लव जेहाद जैसी चीजों से जोड़ा है. ट्विटर पर #BoycottSurfExcel हैशटैग के साथ भी काफी ट्वीट किए गए हैं.

हिन्दू और मुस्लिम, दोनों तबकों के कुछ लोगों ने वीडियो का विरोध किया है. कई ने जहां हिन्दुओं का अपमान बताया है, वहीं कई लोगों ने मुस्लिमों का अपमान भी बताया है.
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack