Saturday, 23 March 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बॉक्स ऑफ‍िस पर लुका छुपी का धमाल, 2 दिनों में कमाए इतने?

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 03, 2019, 11:25 am IST
Keywords: Luka Chuppi Film   Laxman Utekar   Movie Review   Kartik Aaryan   Kriti Sanon   लुका छुपी   फिल्म लुका छुपी  
फ़ॉन्ट साइज :
बॉक्स ऑफ‍िस पर लुका छुपी का धमाल, 2 दिनों में कमाए इतने?

दिल्ली: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी ने ओपनिंग डे में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. लिव इन र‍िनेशनश‍िप के मुद्दे पर बनी इस फिल्म को कॉमिक अंदाज में पेश किया गया है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि फिल्म ने दो द‍िन में 18 करोड़ कमा ल‍िए हैं.

लुका छुपी ने शुक्रवार को धमाकेदार ओपनिंग करते हुए पहले दिन ही 8.01 करोड़ की कमाई कर ली है. दूसरे दिन लय को बरकरार रखते हुए लुका छुपी ने 10.08 करोड़ की कमाई कर ली है. मूवी ने दो दिनों में 18.09 करोड़ कमा लिए हैं. इसी के साथ ये फिल्म ओपनिंग डे कलेक्शन के लिहाज से कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हो गई है. इससे पहले साल 2015 में आई उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा 2 ने ओपनिंग डे पर 6.80 करोड़ कमाए थे. तीसरे नंबर पर साल 2018 में आई उनकी फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी का नाम आता है जिसने 6.42 करोड़ से अपना खाता खोला था.

लुका छुपी के साथ सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोन चिड़िया भी रिलीज हुई है. मगर इस फिल्म से लुका छुपी को कोई भारी नुक्सान नहीं होगा. सोन चिड़िया अच्छा प्रदर्शन कर रही है मगर इसे लुका छुपी के मुकाबले काफी कम स्क्रीन मिली है. इस कारण दोनों की तुलना करना गलत होगा. गली बॉय का कलेक्शन भी पहले से काफी धीमा हो चुका है. कार्तिक की फिल्म को अजय देवगन की टोटल धमाल से बड़ी टक्कर मिलेगी. ये फिल्म 10 दिनों के अंदर ही 100 करोड़ के लगभग की कमाई कर चुकी है. दोनों फैमिली ओरिएंटेड मूवी हैं और बॉक्स ऑफिस पर दोनों की रोचक टक्कर देखने को मिल सकती है.

 
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack