ऋतिक पर भड़कीं कंगना, 5 साल साथ किया काम

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 03, 2019, 11:17 am IST
Keywords: Ritik Roushan   Kangna Ranawat   Ritik And Kangna   Bollywood GapShap   बॉलीवुड एक्टर   ऋत‍िक रोशन   
फ़ॉन्ट साइज :
ऋतिक पर भड़कीं कंगना, 5 साल साथ किया काम

बॉलीवुड एक्टर ऋत‍िक रोशन और कंगना रनौत के बीच  हुए व‍िवाद को तकरीबन 3 साल बीत गए हैं. ल‍ेकिन व‍िवाद को कंगना आज भी भूली नही हैं. इंड‍िया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में शामिल हुईं एक्ट्रेस कंगना ने बेबाकी से सवालों का जवाब देते हुए ऋत‍िक रोशन पर जमकर बरसीं.

कंगना ने ऋत‍िक रोशन का नाम ल‍िए ब‍िना कहा कि वो कहते हैं कि मुझे पहचानते नहीं हैं. मेरे साथ दो फिल्मों में 5 साल तक काम करने के बाद उनका कहना है कि वो मुझे नहीं जानते हैं. मैं जानना चाहती हूं कि ये कैसे हो सकता है. पहले अनुराग बसु की फिल्म काइट्स में दो साल काम किया. कृष 3 में तीन साल तक काम किया. इसके बाद वो कहते हैं पहचानता नहीं हूं.

अपने दम पर बनाई है पहचान

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के रवैये पर कहा, ''मुझे फिल्म इंडस्ट्री से किसी का सपोर्ट नहीं चाहिए. मैंने खुलकर कहा था कि मैं खान एक्टर्स के साथ काम नहीं करूंगी.मैंने आज जहां भी हूं, जो सफलता मुझे मिली है वो मैंने अपने दम पर पाई है. मैंने अपने रूल सेट किए हैं. मैंने अपने करियर में ज्यादातर नए डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर संग काम किया है. मैंने हमेशा अपनी आवाज उठाई है.


सेलेब्स पर भड़कीं कंगना

कंगना ने सेलेब्स पर हमला करते हुए कहा ''मणिकर्णिका से पहले मैंने कभी किसी को कुछ नहीं कहा. जब क्वीन रिलीज हुई तो फिल्म के लिए मैं इंडस्ट्री के कई लोगों से मिली और कहा कि सोसाइटी पर बेस्ड इस मूवी को सपोर्ट मिलना चाहिए. क्वीन के बाद मेरी कई फिल्मों आईं, लेकिन उन्हें किसी का सपोर्ट नहीं मिला. मणिकर्णिका सिर्फ मेरी फिल्म नहीं थी. ये मूवी हर भारतीय के लिए बनी.''

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack