Vodafone ने पेश किया 129 रुपये का नया प्लान

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 01, 2019, 8:48 am IST
Keywords: Vodafone   Pripaid   Technology News   Indian Technology   Another Vodafone   Separately Vodafone   Vodafone Prepaid Plan   प्रीपेड प्लान वोडाफोन  
फ़ॉन्ट साइज :
Vodafone ने पेश किया 129 रुपये का नया प्लान

दिल्ली: प्रीपेड ग्राहकों को लुभाने के लिए वोडाफोन ने फिर एक नया प्लान पेश किया है. ये नया प्लान 129 रुपये का है. 129 का ये प्रीपेड प्लान वोडाफोन की ओर से बोनस कार्ड प्लान है और इसमें भारत के अंदर अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स दिए जा रहे हैं. डेटा की बात करें तो इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान 1.5GB 3G/4G डेटा और रोज 100 SMS दिया जाएगा.

वोडाफोन ने इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रखी है. फिलहाल वोडाफोन ने अपने इस प्लान को गुजरात और चेन्नई समेत अपने कुछ खास सर्किलों में उपलब्ध कराया है. वोडाफोन के लाइनअप में 129 रुपये वाले प्लान से मिलता जुलता 119 रुपये वाला प्लान भी है. 119 रुपये वाले प्लान में कंपनी पूरी वैलिडिटी के दौरान 1GB 3G/4G डेटा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ देती है. हालांकि इस प्लान में कोई SMS के फायदे नहीं दिए जाते. ये प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

इसके अलावा आपको बता दें वोडाफोन ने हाल ही में अपने 509 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया है. कंपनी ने इस प्लान को 2017 में पेश किया था. हालांकि अब इस प्लान में बदलाव कर यूजर्स को 0.1GB डेटा एक्सट्रा दिया जा रहा है. इस प्लान में 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग वॉयस कॉल्स और रोज 100 SMS दिया जाता है. साथ ही वोडाफोन प्ले का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

 

वोडाफोन के 509 रुपये वाले इसी प्लान में पहले 1.4GB डेटा दिया जाता था. हालांकि अब से इस प्लान में रोज 1.5GB डेटा एक्सट्रा दिया जा रहा है. यानी इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 9GB एक्सट्रा डेटा ग्राहकों के हिस्से में आएगा. इससे पहले कंपनी ने 199 रुपये और 458 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया था. ऐसे में ऐसा माना जा सकता है कि कंपनी बदलाव के मूड में चल रही है. 

अन्य बाजार लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack