तीन और हॉरर-कॉमेडी फिल्म बनाएंगे दिनेश विजान

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 01, 2019, 8:27 am IST
Keywords: Horror movie   dinesh vijaan movie   entertenment news   film news   हॉरर-कॉमेडी   कॉमेडी फिल्म   
फ़ॉन्ट साइज :
तीन और हॉरर-कॉमेडी फिल्म बनाएंगे दिनेश विजान

दिल्ली: निर्माता दिनेश विजान तीन और हॉरर कॉमेडी फिल्में लेकर आ रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक दिनेश ने फिल्म 'स्त्री' के पार्ट 2 के साथ 'रूह अफ्जा' और 'मुंजा' बनाने की घोषणा की है. दिनेश ने पीटीआई को इंटरव्यू में बताया कि कि तीनों पार्ट एक-दूसरे से थोड़े से मिलते-जुलते हैं. 2018 में दिनेश ने 'स्त्री की सफलता के बाद 'रूह अफ्जा' पर काम करना शुरू कर दिया था. इस फिल्म की कहानी में गाना गाने वाली भूत होगी जो शादी की रात को दूल्हे को सुला देती है ताकि दुल्हन को अपने वश में कर सके. इसलिए इस गांव में जब कभी किसी की शादी होती है तो इलाके की सभी औरतें पहली रात को दुल्हा-दुल्हन के साथ ही रहती हैं ताकि भूत दुल्हे को सुला ना पाए.

इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदार में होंगे. इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा मिलकर करेंगे. इसकी कहानी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर पर आधारित होगी. गौरतलब है कि इससे पहले राजकुमार राव 'स्त्री' फिल्म में काम कर चुके हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में राजकुमार के अलावा श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना जैसे एक्टर नज़र आए थे. इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया था.

इसके अलावा दिनेश 'मुंजा' नाम की फिल्म पर भी काम कर रहे हैं. ये कहानी एक मेल भूत के ईर्द-गिर्द घूमेगी जो दुल्हन की तलाश में है. इससे पहले ऐसा 'स्त्री' में  देखने को मिला था जहां महिला भूत शहर के पुरुषों को अपना शिकार बनाती थी. इन तीनों फिल्मों को तीन अलग-अलग टीम ने डेवलप किया है. ये तीनों ही टीमें एक दूसरे को नहीं जानती हैं. इसकी शूटिंग को लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी. हालांकि मुंजा के लिए अभी तक कास्टिंग की शुरूआत नहीं हुई है और इस पर जल्द ही काम शुरू होगा. जानकारी के अनुसार तीनों फिल्मों में डर के साथ कॉमेडी का पंच भी होगा.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack