मुरुगदास की फिल्म में रजनीकांत का डबल रोल

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 01, 2019, 8:20 am IST
Keywords: Rajnikant   Rajnikant Murugdas   Murugdas Film   Murugdas Review   मुरुगदास की फिल्म   सुपरस्टार रजनीकांत  
फ़ॉन्ट साइज :
मुरुगदास की फिल्म में रजनीकांत का डबल रोल

दिल्ली: रोबोट 2.0 और पेट्टा के बाद सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर अपनी अदाकारी से दर्शकों को चौंकाने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार वह एआर मुरुगदास के साथ काम करने वाले हैं. फिल्म में वह मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में एक नहीं बल्कि दो हीरोइन होंगी. जिनके साथ रजनीकांत रोमांस करते दिखेंगे. जानकारी के अनुसार फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. इसकी शूटिंग शुरू अगले महीने मार्च से शुरू होगी. इस फिल्म के अन्य स्टारकास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया. इसके अलावा फिल्म का क्या नाम होगा इसकी घोषणा भी नहीं हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत अलग लुक में नजर आएंगे.

जानकारी के अनुसार फिल्म के लिए साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और कीर्ति सुरेश को साइन कर लिया है. फिल्म ने उन्हें रजनीकांत के लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाया जाएगा. इसमें रजनीकांत डबल रोल प्ले करेंगे. फिल्म में उनके दोनों किरदार दोनों हीरोइनों के साथ रोमांस करेंगे. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब वह डबल रोल में नजर आएंगे. इससे पहले भी कई फिल्मों डबल रोल कर चुके हैं.

डायरेक्टर मुरुगदास ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह फिल्म पॉलिटिकल वेंचर नहीं होगा बल्कि इसे पूरी तरह से कमर्शियल तरीके से बनाया जाएगा. इसका निर्माण दर्शकों के हर एज ग्रुप को ध्यान में रखकर किया जाएगा. इसे लाइका प्रोडक्शन के बैनर तले किया जाएगा. बता दें कि मुरुगदास ने इससे पहले आमिर खान की गजनी, अकीरा और होलीडे जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था. सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवान ने अपने ट्विटर अकांटर पर लिखा है कि वह रजनीकांत के साथ 28 साल बाद काम करने जा रहे हैं. इसे लेकर वह बहुत उत्साहित है.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack