Saturday, 24 August 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

माधुरी या जाह्नवी कपूर को नहीं किया गया कास्ट, श्रीदेवी पर बायोपिक अफवाह

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 25, 2019, 17:58 pm IST
Keywords: Madhuri Dixit Actress   Janhvi Kapoor Actress   Boni Kapoor Directer   माधुरी दीक्षित   जाह्नवी कपूर   प्रोड्यूसर बोनी कपूर  
फ़ॉन्ट साइज :
माधुरी या जाह्नवी कपूर को नहीं किया गया कास्ट, श्रीदेवी पर बायोपिक अफवाह

दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की पहली बरसी के बाद ये खबरें चर्चा में है कि बोनी कपूर, माधुरी दीक्षित के साथ मिलकर अपनी पत्नी की बायोपिक बनाना चाहते हैं. कुछ रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से यह भी बताया गया कि माधुरी के अलावा यदि किसी को कास्ट करके बोनी फिल्म बनाएंगे तो वह और कोई नहीं बल्कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर होंगी. जाह्नवी श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी.

अब स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में ऐसी खबरों का खंडन किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बोनी ऐसी किसी फिल्म के बारे में तैयारी नहीं कर रहे हैं. बोनी ने खुद इस बात का खंडन किया कि वह श्रीदेवी की बायोपिक पर काम करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैं श्रीदेवी पर कोई बायोपिक बनाने का प्लान नहीं कर रहा हूं और न ही मैंने किसी से इस बारे में संपर्क किया है.

बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद से ही उनकी बायोपिक को लेकर खबरें आ रही थीं. श्रीदेवी के फैन्स भी जाहिर तौर पर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की बायोपिक देखना चाहेंगे. श्रीदेवी ने अपने करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्हें अभिनय और नृत्य कला की सबसे पारंगत अदाकाराओं में गिना जाता है. पिछले साल श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई थी.

इस बीच कहा जा रहा है कि श्रीदेवी की कहानी पर आधारित एक फिल्म श्रीदेवी बंग्लो आ रही है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो यह फिल्म विवादों में आ गई. दरअसल, ट्रेलर में दिखाई गई कहानी श्रीदेवी के जीवन की कहानी से मिलती जुलती नजर आ रही थी. इतना ही नहीं इसका क्लाइमैक्स भी श्रीदेवी के निधन की घटना पर आधारित था. फिल्म विवादों में आ गई क्योंकि फिल्म को न तो श्रीदेवी की बायोपिक कहा गया और न ही इसमें कहीं ये बताया गया कि यह फिल्म श्रीदेवी के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में प्रिया प्रकाश मुख्य भूमिका निभा रही हैं.
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack