Saturday, 14 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की तस्वीर

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 24, 2019, 10:02 am IST
Keywords: Sri devi   Sridevi Dead Anniversery   Dead Anniversry Sri Devi   श्रीदेवी की पहली बरसी   
फ़ॉन्ट साइज :
श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की तस्वीर

Sridevi first death anniversary पिछले साल श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया, एक्ट्रेस की पहली डेथ एन‍िवर्स‍िरी पर उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को याद करते हुए खास तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी के हाथ नजर आ रहे हैं. जाह्नवी कपूर ने पोस्ट में ल‍िखा, मेरा द‍िल  हमेशा भारी हो जाता हैं, लेकिन हमेशा मैं स्माइल करती हूं क्योंकि आप इसमें हो.

जाह्नवी कपूर अपनी मां एक्ट्रेस श्रीदेवी के बेहद करीब रही हैं. श्रीदेवी का सपना बेटी को बड़े पर्दे पर बतौर एक्ट्रेस देखना था. ये सपना पूरा तो हुआ लेकिन श्रीदेवी उसके पहले दुन‍िया से जा चुकी थीं. पूरे कपूर परिवार के लिए इस सदमे को बर्दाशत करना काफी दर्द भरा रहा. श्रीदेवी की मौत से एक साल बाद सोशल मीड‍िया पर आख‍िरी वक्त की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें दुबई में आयोज‍ित ए‍क पार‍िवार‍िक समारोह की हैं. इस तस्वीर में श्रीदेवी के साथ खुशी कपूर, बोनी कपूर और पर‍िवार के सदस्य नजर आ रहे 

बता दें श्रीदेवी की पहली बरसी पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी की साड़‍ियों को नीलाम करने का प्लान किया है. इस नीलामी से मिली राश‍ि से एनजीओ को दान किया जाएगा. चेन्नई के ऑनलाइन मंच पेरिसेरा ने बताया कि कपूर परिवार ने नीलामी से प्राप्त राशि को एक धर्मार्थ ट्रस्ट कंसर्न इंडिया फाउंडेशन को दान करने का फैसला किया है, जो महिलाओं, बच्चों, दिव्यांगों, वंचितों और बुजुर्गों के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और सामुदायिक विकास के क्षेत्र में काम करता है.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख
 
stack