Thursday, 12 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

शिल्पा शेट्टी ने देखी रणवीर सिंह की 'गली बॉय'

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 20, 2019, 16:21 pm IST
Keywords: Gully Boy   Ranveer Singh Actor   Alia Bhatt Actress   Movie Review   Peter Bradshaw   शिल्पा शेट्टी   रणवीर सिंह  
फ़ॉन्ट साइज :
शिल्पा शेट्टी ने देखी रणवीर सिंह की 'गली बॉय'

दिल्ली: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर मूवी गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई जारी है. फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को पसंद आ रही है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी गली बॉय को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने मंगलवार रात फैमिली के साथ गली बॉय देखी. इसके बाद मीडिया के पूछे जाने पर शिल्पा ने बताया कि उन्हें ये फिल्म कैसी लगी.

थियेटर से निकलने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म को रिव्यू करते हुए कहा- ''माइंडब्लोइंग. हार्ड है भाई हार्ड!'' शिल्पा के साथ उनकी मां और पति राज कुंद्रा ने फिल्म देखी. थियेटर से बाहर निकलते वक्त एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही थीं. बता दें, शिल्पा शेट्टी की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण संग अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

जोया अख्तर की फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हुई थी. 6 दिन में मूवी ने भारतीय बाजार में 89.15 करोड़ की कमाई की है. रणवीर की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. गली बॉय का बजट 60-70 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. रणवीर-आलिया की मूवी मेट्रो सिटीज में अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई मुंबई सर्किट में हो रही है. रणवीर की मूवी सिम्बा ने भी मुंबई सर्किट में जबरदस्त कलेक्शन किया था.

गली बॉय जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. ये आलिया भट्ट और जोया अख्तर की सबसे बड़ी ओपनर है. गली बॉय में रणवीर-आलिया के अलावा रैपर की भूमिका में दिखे सिद्धांत चतुर्वेदी के काम की भी तारीफ हो रही है. गली बॉय से उन्हें बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिला है. उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख
 
stack