Sunday, 22 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में इलेक्ट्रिक इंजन को दिखाई हरी झंडी

अमिय पाण्डेय , Feb 19, 2019, 11:54 am IST
Keywords: Prime Minister   Modi   Modi News   PM Modi   Modi Visit   Prime Minister Modi   Modi News   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी   वाराणसी  
फ़ॉन्ट साइज :
प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में इलेक्ट्रिक इंजन को दिखाई हरी झंडी

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में डीजल से इलेक्ट्रिक इंजन में चेंज हुए ट्रेन इंजन को हरी झंडी दिखाई. प्रधानमंत्री ने संत रविदास की जन्मस्थली जाकर उन्हें नमन भी किया. एक-दिवसीय दौरे में प्रधानमंत्री वाराणसी को कई योजनाओं की सौगात देंगे. पीएम मोदी 2900 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर कहा कि काशी के संत रविदास जी के मंदिर में दर्शन करने का सौभाग्य मिला और विकास की परियोजनाओं की नींव रखी. 2016 में मैंने इस प्रांगण को विकसित करने और इसके सौन्दर्यीकरण की बात कही थी, जिसकी मांग दशकों से हो रही थी, लेकिन किसी सरकार ने उसे पूरा नहीं किया था. आज इन सभी कार्यों का शुभारंभ हुआ है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि संत रविदास जी की जन्मस्थली करोड़ों लोगों के लिए आस्था और श्रद्धा का स्थल है. आपका सांसद होने के नाते मुझे भी यहां सेवा करने का मौका मिल रहा है.

कैंसर अस्पताल के लोकार्पण के बाद बीएचयू से पीएम हेलीकाप्टर से रोहनिया के पास औढ़े गांव जाएंगे. रोहनिया में पीएम विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी काशी को सिटी कमांड सेंटर, एसटीपी समेत कई सौ करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे. यहां पीएम केंद्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के एक-एक लाभार्थियों को प्रमाणपत्र भी देंगे. 
अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack