Saturday, 07 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू आउट

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 16, 2019, 16:30 pm IST
Keywords: Navjoot Singh Sidhu   Out Sony Telivision   नवजोत सिंह सिद्धू    कपिल शर्मा शो   नवजोत सिंह सिद्धू आउट  
फ़ॉन्ट साइज :
कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू आउट

दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद देश भर से लोग इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं. इस दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी पुलवामा हमले पर अपनी राय दी थी, जिसके बाद से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. लोगों ने उन्हें दि कपिल शर्मा शो से बाहर निकालने की मांग की थी. इसी के चलते उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई करते हुए दि कपिल शर्मा शो से बाहर निकाल दिया गया है. इंड‍िया टुडे ने इस खबर की पुष्ट‍ि की है.

बता दें कि शो में अब उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह नजर आएंगी.

क्या कहा था सिद्धू ने?

पूर्व क्रिकेटर-राजनेता सिद्धू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, ''क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?' ये एक बेहद कायराना हमला था. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता. जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए.''

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि भारत व पाकिस्तान के बीच मुद्दों का स्थायी हल खोजने की जरूरत है. उन्होंने कहा था कि इस तरह के लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है. चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. सिद्धू की इन टिप्पणियों पर लोगों में नाराजगी देखी गई और उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग होने लगी. अब दि कपिल शर्मा शो से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया.

बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. उस वक्त भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.


गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ. इस आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए हैं. इस हादसे से पूरा देश सदमे में है. सभी लोग इस कायराना हरकत की कड़ी निंदा कर रहे हैं. गौरतलब है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के फिदायीन हमलावर ने विस्फोटक से भरे एक वाहन से सीआरपीएफ जवानों की एक बस को टक्कर मार दी थी. जिसके बाद बड़ा विस्फोट हुआ था.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack