Saturday, 23 February 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

कैलाश बोले- चॉकलेटी चेहरों के बूते कांग्रेस लड़ना चाहती है चुनाव

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 27, 2019, 8:11 am IST
Keywords: Kailash Vijay   Congress Party   Rahul Gandhi   Priyanka Gandhi   बीजेपी महासचिव   कैलाश विजयवर्गीय  
फ़ॉन्ट साइज :
कैलाश बोले- चॉकलेटी चेहरों के बूते कांग्रेस लड़ना चाहती है चुनाव

इंदौरबीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर विवादास्पद बयान दिया है. शनिवार को कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी वाड्रा की तुलना करीना कपूर और सलमान खान जैसे फिल्मी सितारों से करते हुए कहा कि कांग्रेस 'चॉकलेटी चेहरों' के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है.

विजयवर्गीय ने इंदौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाए, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है, इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है."

उन्होंने कहा, "उनके पास नेता नहीं है, इसलिए वो चॉकलेटी चेहरे के माध्यम से चुनाव में जाना चाहते हैं, ये उनके अंदर आत्मविश्वास की कमी को दिखाता है...कोई करीना कपूर के माध्यम से चुनाव में जाना चाहता है, कोई सलमान का, कभी प्रियंका गांधी को ले आते हैं."

बता दें कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव से पहले पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाया है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका गांधी 4 फरवरी को कुंभ में स्नान करने के बाद अपना पद संभालेंगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठाए. बीजेपी नेता ने कहा कि अगर कांग्रेस में राहुल के नेतृत्व के प्रति आत्मविश्वास होता, तो प्रियंका को सक्रिय राजनीति में लाया ही नहीं जाता."

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर भी हमला बोला. किसानों की कर्ज माफी का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सरकार किसानों को भरमाने के लिए कर्ज माफी का नाटक कर रही है. कमलनाथ ने कहा, "कमलनाथ सरकार पहले हमें यह बताए कि क्या उसके खजाने में 40,000 करोड़ रुपये हैं जिनके जरिये वह किसानों का कर्ज माफ करने की नौटंकी कर रही है." कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर कमलनाथ सरकार ने शिवराज सिंह चौहान की कोई भी गरीब हितैषी योजना बंद करने की कोशिश की, तो बीजेपी नेता ईंट से ईंट बजा देंगे.

विजयवर्गीय के बेटे ने दी धमकी

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय भी विवादों में हैं.  आकाश विजयवर्गीय पर इंदौर नगर निगम के अधिकारियों को धमकाने का आरोप है. इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आकाश विजयवर्गीय इंदौर में एक पुल के शिलान्यास कार्यक्रम में मौजूद दिख रहे हैं.

 इंदौर से विधायक आकाश वीडियो में कह रहे हैं, " मुझे बिना बताए कार्यक्रम रख दिया, कल शाम सूचना मिली...नगर निगम अधिकारी सुन लें, आगे से कार्यक्रम आप समय पर पूछकर रखें, वरना आप समझ जाना कि क्या होगा." आकाश का आरोप है कि नगर निगम के अधिकारी उनसे पूछे बिना कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर लेते हैं.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack