Thursday, 17 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

तो क्या मुगलसराय बीजेपी विधायक साधना पे नही होगा कोई मामला दर्ज, प्रभाव या कुछ?..

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 24, 2019, 9:08 am IST
Keywords: Bjp MLA   MLA Sadhna Singh   BJP MLA Sadhna Singh   Mayawati   BSP Suprimo Mayawati   मायावती पे अभद्र टिप्पणी   साधना सिंह   बीजेपी विधायक साधना सिंह  
फ़ॉन्ट साइज :
तो क्या मुगलसराय बीजेपी विधायक साधना पे नही होगा कोई मामला दर्ज, प्रभाव या कुछ?..
चंदौली: खबर चन्दौली से है यहां बीजेपी विधायक साधना सिंह द्वारा मायावती पर की गई अमर्यादित टिप्पणी के मामले मामला दर्ज नही होगा. चन्दौली एसपी संतोष सिंह ने इस बाबत बताया कि संयुक्त निदेशक अभियोजन की आख्या के अनुसार नही बन रहा बयान में  SC/ST एक्ट समेत अन्य किसी तरह का आपराधिक मामला नहीं बनता है.और इस संबंध में किसी तरह का कोई एफआईआर नहीं बनता.
 
आपको बता दे कि 19 जनवरी को साधना सिंह ने एक संम्मेलन के दौरान बसपा सुप्रीमों मायावती पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए उनकी तुलना किन्नर से की थी. जिसके बाद चंदौली समेत प्रदेश भर बयान पर ऐतराज जताते हुए प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया.जिसके बाद बसपा के जोनल कोऑर्डिनेटर रामचंद्र गौतम ने मुग़लसराय विधायक साधना सिंह के खिलाफ एसएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई थी.तहरीर के साथ एक बयानों की एक सीडी भी दी गई थी. 
 
जिसके परीक्षण के बाद संयुक्त निदेशक अभियोजन की राय ली. जिसमें बताया गया कि इस पूरे मामले के परीक्षण के बाद किसी तरह का कोई आपराधिक मामला नही बनता है. हालांकि ये जरूर कहा कि इस पूरे मामले मान हानि का मामला बनता है. जो वादी की तरफ से न्यायालय में जा सकते है. 
 
ऐसे में ये देखना होगा मामला दर्ज  न किये जाने की सूरत में आगे सपा बसपा क्या रुख अख्तियार करती है.
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack