Wednesday, 18 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

यूपी के मुगलसराय में ट्रक की चपेट में आने से छात्र की मौत, गुस्साए लोगों का हंगामा, मुआवजे के आश्वासन पे हुए शांत

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 22, 2019, 12:36 pm IST
Keywords: Chandauli   Road Accident   UP Road Accident   Hungama   Police   UttarPradesh News   चन्दौली   सड़क दुर्घण्टना   हंगामा   बवाल   उत्तरप्रदेश   मुगलसराय में सड़क दुर्घण्टना  
फ़ॉन्ट साइज :
यूपी के मुगलसराय में ट्रक की चपेट में आने से छात्र की मौत, गुस्साए लोगों का हंगामा, मुआवजे के आश्वासन पे हुए शांत
चन्दौली: खबर चंदौली से है जहां ट्रक की चपेट में आने से छात्र की मौत हो गयी,घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक पर छोड़कर भाग रहा था,तभी ग्रामीणों ने ट्रक चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और धुनाई कर डाली,और शव को रखकर हंगामा करने लगे,मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
 
मामला मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के हीनौली गांव की है ।जहां कोयले से भरी ट्रक कोयला को गिराने के लिये ईट भट्टे पर जा रहा था,तभी ट्रक चालक वाहन का नियंत्रण खो दिया ,जिससे कोचिंग से पढ़कर लौटकर घर जा रहे छात्र की मौत ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गयी से धक्का मार दिया।आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को काफी देर तक समझाया बुझाया लेकिन ग्रामीण उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने उचित कार्रवाई वह मुआवजे का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया.
अन्य हादसा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack