Monday, 21 January 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चन्दौली : दहेज के लिए परिवार वालों ने पीटा, तहरीर देने के बावजूद मामला अब तक नही दर्ज

चन्दौली : दहेज के लिए परिवार वालों ने पीटा, तहरीर देने के बावजूद मामला अब तक नही दर्ज
चन्दौली: खबर यूपी के चन्दौली से है यहां चकिया कोतवाली क्षेत्र के हरिबाड़ेपुर गावँ की रहने वाली पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसके पति ससुर और देवर उसको दहेज के लिए प्रताड़ित करते है और आज बुरी तरह से इतना मारे पीटे है की हमें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा पीड़िता की माने तो एक सप्ताह से न्याय के लिए स्थानीय चकिया कोतवाली चक्कर लगाती फिर रही है वावजूद न ही अब तक न कोई कार्यवाही की गई और न ही न्याय मिला.
 
पीड़ित की माने तो विगत 7 दिसम्बर को सुबह उसके पति दहेज के पैसे की मांग करने लगे इसी बात को लेकर गाली गलौच कर मारने लगे.
 
उसी दिन शाम को भी मारने लगे तभी पीड़िता के ससुर व देवर भी मारने लगे यहां तक जान से मारने के लिए मुझे कमरे में बंद भी कर दिये.किसी प्रकार मैं अपने मासूम बच्चे और अपना जान बचाकर मो० के द्वारा मैके वालो को सूचना दी.मुझे घायलावस्था में जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में इलाज के लिए भर्ती कराया. 
 
मै सुबह 8 दिसम्बर को किसी प्रकार जान बचाते हुए मैके वालो के साथ चकिया कोतवाली पर तहरीर दी,लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं कि गई।मेरे पति,ससुर व देवर आजाद घुम रहे हैं. 
 
मैं कई बार कोतवाली पर पहुंचकर इस मामले जाना चाहा तो मुझे डाट कर वापस दिया जा रहा है पुलिस उन लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही है,मुझ पर ही झूठा आरोप लगाते हुए वापस कर देती हैं.
 
मुझे न्याय चाहिए नहीं मैं पुलिस प्रशासन के खिलाफ अनशन करने पर बाध्य हो जाउंगी.
अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack