Saturday, 24 August 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

शाहरुख खान का ऐलान, पूरे देश में हो जाएगा चक्का जाम

जनता जनार्दन संवाददाता , Dec 10, 2018, 17:24 pm IST
Keywords: Sharukh khan actor   twitter sharukh khan   bollywood actor sharukh khan   ट्विटर पर शाहरुख खान  
फ़ॉन्ट साइज :
शाहरुख खान का ऐलान, पूरे देश में हो जाएगा चक्का जाम Desk JJ: शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर र‍िलीज होने के बाद किंग खान और अनुष्का शर्मा की अदाकारी की हर तरफ चर्चा है. लेकिन इस फिल्म में कटरीना कैफ की अदाओं का ग्लैमर भी हैं. इसका सबूत सोमवार का रिलीज हुए टीजर में साफ नजर आ रहा है. शाहरुख खान ने फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए कटरीना के किरदार को खास अंदाज में पेश किया है.

ट्वीट में शाहरुख ने ल‍िखा, पूरे देश में चक्का जाम लग जाएगा, जब बब‍िता कुमारी का हुसन परचम लहराएगा. आने जा रहा है 12 द‍िसंबर को फिल्म का शानदार गाना.  

इस गाने में कटरीना कैफ का रोल ग्लैमरस लुक में नजर आ रहा है. मिनी स्कर्ट-टॉप पहने हुए कटरीना कैफ कर्ली हेयर में खूबसूरत नजर आ रही हैं. कटरीना इसके पहले ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में सुरैया के रोल में नजर आई थीं. फिल्म में कटरीना के डांस स्टेप्स की काफी तारीफ हुई थी.

क्यों खास है जीरो

ट्रेलर में जीरो एक लव स्टोरी नजर आ रही है. लेकिन ये लव स्टोरी  इसलिए खास है, क्योंकि इसमें 38 साल के एक बौने को एक व्हील चेयर पर चलने वाली एक लड़की से प्यार हो जाता है. ये मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह ठाकुर की कहानी है, जो 38 साल के हो गए हैं, लेकिन बौनेपन के कारण उनकी शादी अब तक नहीं हो पाई. एक रोज उनके हाथ अनुष्का शर्मा की फोटो लग जाती है और वे उन्हें अपना दिल दे बैठते हैं. मेट्रोमोनियल वाले बउआ को बताते हैं कि लड़की हिलती बहुत है, लेकिन बउआ इसका मतलब समझ नहीं पाते, जब हकीकत में अनुष्का को व्हीलचेयर पर बैठा देखते हैं तो उनके कबूतर उड़ जाते हैं. दरअसल, बउआ कबूतर हाथ में लेकर पहुंचते हैं. इसके बाद शुरू होती है दोनों की लव स्टोरी. धीरे-धीरे अनुष्का भी बउआ को पसंद करने लगती हैं. इसी दौरान कटरीना कैफ की एंट्री होती है. दरअसल, कटरीना बउआ का बचपन का प्रेम हैं, लेकिन बउआ के बौने रह जाने के कारण कटरीना का रास्ता अलग हो जाता है और वे एक बड़ी स्टार बन जाती हैं.

फिल्म के गाने हैं खूबसूरत

फिल्म के अब तक दो गाने र‍िलीज हुए हैं. पहला गाना अनुष्का और शाहरुख खान के बीच फिल्माया गया है. वहीं दूसरा गाना पहली बार शाहरुख खान और सलमान खान की जुगलबंदी को द‍िखा रहा है. फिल्म को 21 द‍िसंबर को र‍िलीज किया जा रहा है. ऐसे में यह खान फैंस के लिए क्र‍िसमस के मौके पर बेहतरीन ट्रीट साब‍ित हो सकती है

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack