Monday, 21 January 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

इमोशनल पोस्ट लिख सोनाली ने किया बहन का शुक्रिया

Desk JJ , Dec 07, 2018, 17:22 pm IST
Keywords: Sonali Bendre   Actress Sonali Bendre   Health Sonali Bendre   Sonali Bendre   बॉलीवुड एक्ट्रेस  
फ़ॉन्ट साइज :
इमोशनल पोस्ट लिख सोनाली ने किया बहन का शुक्रिया Desk JJ: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे हाल ही में न्यूयॉर्क से अपना इलाज करा भारत वापस लौटी हैं. हालांकि वे अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं. वे पिछले कुछ समय से कैंसर का इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क में थीं. उन्होंने अपनी बहन रूपा ताई के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं और एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

सोनाली ने लिखा- मेरी बड़ी बहन जोकि मेरी दोस्त और रक्षक है. एक काउंसलर, एक हमदर्द और सुख दुख की साथी भी. रूपा ताई मेरे लिए ये सब और इन सबसे ज्यादा रही हैं. उन्होंने इस जर्नी में मेरे साथ रहने का हरसंभव प्रयास किया. मेरे डायग्नोसिस से लेकर मेरे इलाज के फैसले और उसके बाद इलाज कराने तक, मेरे साथ न्यूयॉर्क आने तक, वे मेरे साथ शुरू से अंत तक रहीं.

वे मेरी देखभाल करने में जरूरत के मुताबिक किरदार बदलती गईं. एक डिक्टेटर, एक काउंसलर, एक एडवाइसर तो कभी एक साइलेंट सपोर्टर की तरह. वे हमेशा मेरे इर्द-गिर्द रहीं. बहनें एक खास रिलेशनशिप शेयर करती हैं. ''बुरे दिनों में उनकी मौजूदगी कई मुश्किलों के हल देती है और अच्छे दिनों में पलों को और खूबसूरत बना देती है. हम अब न्यूयॉर्क से वापस घर आ गए हैं. मगर इन 6 महीनें में मैं अपनी बहन के ऋणी हो गई हूं.

'' बता दें सोनाली ने अपने कैंसर होने की जानकारी देकर चौंका दिया था. इसके बाद वे इलाज के लिए न्यूयॉर्क चली गईं. वहां पर उन्होंने एक लंबा वक्त बिताया. इस दौरान वे स्वास्थ्य की खबरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती थीं.

उनसे मिलने के लिए इंडस्ट्री से उनकी कई दोस्त भी पहुंचीं. वे खुद भी न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर से मिलने के लिए पहुंचीं थीं. इसके अलावा प्रियंका की एक पार्टी का भी वे हिस्सा बनीं थीं. सोनाली ने बताया कि ये लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है.

ये बस इंटरवल है. सोनाली ने लिखा- 'लोग कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब ला देती हैं. वाकई ऐसा होता है. लेकिन इन दूरियों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया. अपने शहर और घर से दूर न्यूयॉर्क में रहने के दौरान मेरी जिंदगी में बहुत कुछ हुआ.'
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack