Tuesday, 17 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

जनता जनार्दन की खबर पर लगी मुहर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का प्रोटोकॉल चन्दौली पहुचा

जनता जनार्दन की खबर पर लगी मुहर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का प्रोटोकॉल चन्दौली पहुचा
चंदौली: खबर यूपी के चन्दौली से हैं यहां बहु प्रतीक्षित ट्रॉमा सेंटर के शिलान्यास करने के लिए सूबे के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय जो कि चन्दौली के सांसद भी है और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रसाद नड्डा कल 8 दिसंबर को चन्दौली में होंगे।
 
जनपद वासियों की यह मांगे बहुत दिनों से थी जिसको देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने भरोसा दिया था कि ट्रॉमा सेंटर वह चन्दौली को देंगे और इसको इन्होंने पूरा भी किया इसको ही देखते हुए ट्रॉमा सेंटर औधोगिक नगर मुगलसराय के फेज 2 में चयनित हुआ और इसका शिलान्यास करने की तैयारी पूर्ण कर ली गयी है,नेशनल हाइवे 2 से सटे इस ट्रॉमा सेंटर को बनने से चन्दौली और अन्य जनपद वासियो को इसका लाभ मिलेगा।


जैसे ही जनपद में प्रदेश अध्यक्ष और स्वास्थ्य मंत्री का प्रोटोकॉल पहुचा जनपद वासियो में खुशी की लहर दौड़ गयी,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय 3 बजे मुगलसराय के फेज 2 केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रसाद नड्डा के साथ पहुचेंगे व शिलान्यास का शुभारंभ करेंगे।
 
बने रहिये देश और दुनियां की खबरों के साथ बस एक क्लिक में www.jantajanardan.com अपने भरोसेमंद न्यूज़ वेबसाइट जनता जनार्दन मीडिया समय के साथ सबसे आगे।।।
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack