Tuesday, 11 December 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सात फेरे लेने जोधपुर पहुंचीं प्र‍ियंका, फैंस ने यूं किया स्वागत

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 29, 2018, 14:22 pm IST
Keywords: Priyanka Chopra   Priyanka Chopra Wedding   Wedding Party Priyanka   Actress Priyanka  
फ़ॉन्ट साइज :
सात फेरे लेने जोधपुर पहुंचीं प्र‍ियंका, फैंस ने यूं किया स्वागत DESK JJ: अमेर‍िकन स‍िंगर निक जोनस संग सात फेरे लेने के लिए राजस्थान के जोधपुर पहुंच गई हैं. प्र‍ियंका ने देश के खबसूरत शहर जोधपुर को शादी के लिए चुना है. प्र‍ियंका का ये देसी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

यही वजह है कि जब प्रि‍यंका, न‍िक जोनस संग गुरुवार सुबह जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचीं तो उन्हें देखने के लिए फैंस और मीड‍िया की भीड़ जुट गई. फैंस ने प्र‍ियंका और निक का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया. इस खास वेलकम को देखकर देसी गर्ल ने हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया.

शादी में शामिल होने के लिए न‍िक जोनस के भाई जो जोनस और उनकी पार्टनर और हॉलीवुड स्टार सोफी टर्नर समेत कई मेहमान जोधपुर पहुंचे. सबसे खास बात ये है कि भारतीय परंपरा के र‍िवाजों को देखने के ल‍िए व‍िदेशी मेहमानों ने भी देसी अंदाज अपनाया. हाल ही में हुई गणेश पूजा में जोनस पर‍िवार इंड‍ियन अटायर में नजर आया. 

न‍िक-प्र‍ियंका की शादी 2 द‍िसंबर को होगी. उसके पहले मेहंदी और संगीत की रस्म का आयोजन किया जाएगा. जोधपुर के सभी फंक्शन शाही अंदाज में किए जाएंगे. 


रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीत की रस्म में प्र‍ियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ खास डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं. 

प्रियंका की शादी में इंटरनेशनल स्टार के आने की खबरें भी हैं. वैसे 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में हो रही रॉयल वेडिंग में चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया है. 

दीपवीर की शादी की तरह प्रियंका निक की वेड‍िंग में आए मेहमानों के फोन लाने पर पाबंदी है. प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए शादी में मेहमानों को फोन साथ नहीं लाने की र‍िक्वेस्ट की गई है.   

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack