Tuesday, 11 December 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

भीलवाड़ा में पीएम मोदी ने आतंकवाद, विकास और नक्सलवाद पर कांग्रेस को घेरा

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 26, 2018, 22:48 pm IST
Keywords: PM Modi   BJP rally   BJP Poll rally   Congress   BJP government   Narendra Modi   Modi rally   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी   राजस्थान चुनाव   राजस्थान चुनाव अभियान  
फ़ॉन्ट साइज :
भीलवाड़ा में पीएम मोदी ने आतंकवाद, विकास और नक्सलवाद पर कांग्रेस को घेरा भीलवाड़ा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राजस्थान के भीलवाड़ा में जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चुनावी मुद्दा मोदी की 'जाति' और मोदी का 'बाप' है. उन्होंने कहा कि वे लोग पूछ रहे हैं कि मेरी जाति क्या है और मेरे बाप कौन हैं. क्या ये उनके चुनाव मुद्दे हैं.

पीएम मोदी ने मुंबई हमले का भी जिक्र किया और कहा कि उस समय राजस्थान में चुनाव अभियान चल रहा था. कोई इस घटना की चर्चा भी करता था तो ये राजदरबारी हैं वो उछल पड़ते थे. ये राजदरबारी है और रागदरबारी गाने गाने की आदत बनी है और जो एयर कंडीशन कमरे में बैठ करके भाजपा हार जाये ऐसे गीत गाते रहते है वो ज़रा ये नज़ारा देखे ले.
इस बार राजस्थान ने ठान ली है कि राजस्थान में फिर एक बार भाजपा सरकार बनाकर रहेंगे. विकास की यात्रा को एक और ताकत देंगे और नया इतिहास लिखेंगे. ये राजस्थान की धरती है, ये वीरों की धरती है और भीलवाड़ा पर कितने ही संकट आए लेकिन भीलवाड़ा ने कभी भी राणा प्रताप का साथ नहीं छोड़ा.

साथ ही पीएम मोदी ने कहा, आज 26 नवंबर है, जब दिल्ली रिमोट कंट्रोल से चलता था, जब महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार थी... तब 26/11 को मुंबई में आतंकवादियों ने हमला करके हमारे देश के लोगों को, जवानों को गोलियों से भून दिया था. आज उस आतंकवाद की घटना को 10 साल हो गए. 10 साल पहले 26 नवंबर को आतंकवाद की इतनी बड़ी घटना घटी, सारी दुनिया हिल गई थी और कांग्रेस उसमें से चुनाव जीतने का खेल खेल रही थी. वहीं कांग्रेस उस समय देश भक्ति का पाठ पढ़ाती थी, बाद में वही कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती रही.

पीएम मोदी ने कहा कि कभी जम्मू में आए दिन बम धमाके होते थे, लेकिन आतंकियों को अब कश्मीर की धरती से निकलना भारी पड़ रहा है. हमने ऐसी लड़ाई लड़ी है. हिंदुस्तान कभी मुंबई हमले को भूलेगा नहीं. कानून अपना काम करता रहेगा. मैं देशवासियों को यह विश्वास दिलाता हूं. एक तरफ आतंकवाद और दूसरी तरफ नक्सलवाद निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतार देते हैं.

पीएम ने साथ ही कहा कि कांग्रेस ने सवाल उठाया की सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो दिखाओ. क्या देश का सेना का जवान जब मौत को मुट्ठी में लेकर निकलता है तो हाथ में कैमरा लेकर जायेगा क्या?  आज हमने आतंकवाद के खिलाफ ऐसी लड़ाई लड़ी है कि आज आतंवादियों को कश्मीर की धरती से बाहर निकलना भी मुश्किल पड़ रहा है, मौत सीधे दिखाई पड़ रही है. हिन्दुस्तान कभी 26/11 को भूलेगा नहीं, और उसके गुनाहगारों को भी। कानून अपना काम करके रहेगा, मैं देशवासियों को इस बात का विश्वास दिलाता हूं. माओवादी आये दिन निर्दोषों को मौत के घाट उतार देते हैं. जिन नक्सलियों ने भरतपुर के जवान को पीठ पर वार करके मौत के घाट उतारा उन्हीं नक्सलियों को कांग्रेस के नेता क्रांतिकारी होने का सर्टिफिकेट दे रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने कहा, मैं अपने काम का हिसाब दे रहा हूं लेकिन फिर भी कांग्रेस मेरे काम का हिसाब मांगती है. उनकी चार पीढ़ी और चायवाले के 4 साल मुकाबला करके देख लें. 4 पीढ़ियों तक हर गली हर पंचायत में कांग्रेस का की राज चलता था, लेकिन गांवों में शौचालय की सुविधा 40 प्रतिशत भी नहीं थी. लेकिन मोदी ने शौचालय की सुविधा 95 प्रतिशत कर दी. यह हिसाब हुआ कि नहीं हुआ. ये है मेरे काम का हिसाब. आप अपने 4 पीढियों का हिसाब दें.
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack