Monday, 19 November 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

नीतीश जी! कोचस व दर्जनों गांवों में शराब मोबाइल के एक फोन पर उपलब्ध क्या कर रहा रोहतास प्रशासन

विनोद कुमार सिंह , Nov 06, 2018, 14:31 pm IST
Keywords: Rohtas Administration   kochas bihar   Bihar news   nitish kumar cm   bihar cm nitish kumar   रोहतास प्रशासन   बिहार रोहतास   नीतीश कुमार   शराब की बिक्री  
फ़ॉन्ट साइज :
नीतीश जी! कोचस व दर्जनों गांवों में शराब मोबाइल के एक फोन पर उपलब्ध क्या कर रहा रोहतास प्रशासन
कोचस: कोचस प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत कानून लागू होने के लंबे समय बाद भी गांव गांव के गली-मोहल्लों से शहर कि सड़कों तक नशे के सौदागर का साम्राज्य फैला है। शराब से लेकर गांजा का धंधे चल रहा है।शराब कारोबारी पुलिस के लिए भारी चुनौती सामने खड़ी हो रही है।
 
बहुत सोच ने समझने है कि जहां भी शराब एवं गांजा कि बरामदगी होती है कारोबारी चकमा देकर भागने में सफल हो जाते हैं। इससे पुलिस को शराब से जुड़े नेटवर्क का पता नहीं लग पाता और बरामदगी को ही अपनी उपलब्धियों का ढोल पीटती रहती है। पुलिस के इस उपलब्धि पर संदेह खड़ा होता है।आज गांव के हर गली-मोहल्ले कारोबारी के द्धारा होम डिलीवरी कराये जा रही है।कोचस थाना क्षेत्र हो या परसथुआ ओपी हो या बडहरी ओपि हो इस क्षेत्रो में शराब माफिया का चांदी काट रहा है। 
 
बडहरी क्षेत्र में शराब बिक्री आसानी से गांव गांव होम डिलीवरी पहुंच रहा है प्रशासन के कान तक भनक भी नहीं लग रहा है। तेंदुआ,बडकिअकोढी,खखडा,सेनुआ ,तेनुनी,अगरसिडिहरा रेडियो भडसरा,उबधी,मरज उडिहरा ,सरोसेर परसथुआ, तमाम गांवों में एजेंट के माध्यम से होम डिलीवरी हो रहा है। प्रशासन मुख दर्शक बना हुआ है।
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack