Monday, 19 November 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

दृष्टि धामी के बाद इस एक्टर ने छोड़ा शो, लिखा इमोशनल पोस्ट

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 03, 2018, 17:09 pm IST
Keywords: actress Dristi Thami   Sirial   Celibrate Spotlight   Bollywood   Bollywood News  
फ़ॉन्ट साइज :
दृष्टि धामी के बाद इस एक्टर ने छोड़ा शो, लिखा इमोशनल पोस्ट दिल्ली: कलर्स के पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में शो में 6 साल का लीप आया है. मौली को तलाक देने के बाद कुणाल और नंदिनी ने शादी कर ली और इसके बाद नंदिनी (दृष्टि धामी) ने शो को अलविदा कह दिया है. अब ऐसी खबरें हैं कि दृष्टि के बाद उनके को-स्टार अभिनव शुक्ला भी शो छोड़ दिया है.

सीरियल में नंदिनी के पति का किरदार निभाने वाले राजदीप (अभिनव शुक्ला) ने शो को बाय कह दिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पेज पर दी. उन्होंने इंस्टा पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा. इसके साथ ही उन्होंने अपने शो के पहले दिन के शूट की एक फोटो शेयर की.

शो में एक नई एंट्री भी होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले ट्रैक में दिखाया जाएगा कि लीप के बाद शो में नए किरदार किंशुक महाजन की एंट्री होगी. वे मौली की जिंदगी में दस्तक देंगे.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड शो ''सिलसिला: बदलते रिश्तों का'' टीवी के विवादित शो में से है. स्टोरी के कंटेंट पर कई बार सवाल उठ चुके हैं. ऐसे में कुछ समय पहले सीरियल के बंद होने की भी चर्चा थी. हालांकि, लीड ऐसी किसी भी जानकारी के ना होने की बात कही थी.

बता दें, सिलसिला... जब से ऑनएयर हुआ है दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. लीड रोल दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा निभा रहे हैं. बार्क रेटिंग में शो अच्छी जगह बनाने में कामयाब रहता है.

अन्य टेलीविजन लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack