Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली में हजार लोगों को बंटेंगे दिव्यांग उपकरण

चंदौली में हजार लोगों को बंटेंगे दिव्यांग उपकरण
चंदौली: देश मे भाजपा सरकार दिव्यांग के लिए योजनाओं के साथ उनको समय समय पर सुविधाजनक उपकरण से लाभान्वित करने का बीड़ा उठाया है. इसी क्रम में इंडियन आयल कारपोरेशन और एलिम्को कानपुर के सहयोग से नक्सल प्रभावित चंदौली जनपद के 1000 दिव्यांगजनों लोगों में मोटर्राइज्ड ट्राईसायकिल, ह्विलचेयर,कान की मशीन, कृतिम हाथ पैर, बैशाखी, वाकिंग सेंसरयुक्त छड़ी, ट्राइसाइकिल आदि का वितरण किया जायेगा।

यह कार्यक्रम राजकीय पालीटेक्निक कॉलेज चंदौली में होगा जिसके मुख्य अतिथि सांसद चंदौली महेंद्र पांडेय होंगे।उक्त कार्यक्रम में दिव्यांग जनों को बैठने के लिए समुचित व्यवस्था जिलाप्रशासन की भी होगी साथ ही नगर के समाजसेवी भी इसमें भाग लेंगे उक्त कार्यक्रम में दिव्यांग आइकॉन राकेश यादव रौशन होंगे।
 
राकेश यादव रौशन जनपद के मतदाता जागरूकता अभियान के ब्रांड एम्बेसडर भी है साथ ही रौशन को राज्यपाल और मुख्यमंत्री उत्तरप्रदेश से सम्मान भी मिल चुका हैं.
............................................................................…..................................................
 
दिव्यांग आइकॉन राकेश की अपील:
 
साथियों दिनांक 4,5 एवं 6 अक्टूबर 2018 को सदर सकलडीहा और चकिया तहसीलों में दिव्यांगों को शारीरिक उपकरण प्रदान करने के लिए किए गए पंजीकरण के बाद 02 नवम्बर को इन उपकरणों का वितरण किया जायेगा। दिव्यांग अपना पंजीकरण पर्ची और एक आईडी जिनमें उनका फ़ोटो स्पष्ठ रूप से दिखाई दे(आधार कार्ड,वोटर आईडी कार्ड) 02 नवम्बर 2018 को राजकीय पालीटेक्निक कॉलेज चंदौली पर सुबह 08 बजे पहुंचें व अपना स्थान ग्रहण करें।
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल