Monday, 19 November 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मेरे सवाल पर टेबल से उठ के भाग जाएंगे PM मोदी', पढ़ें राहुल की PC की बड़ी बातें

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 25, 2018, 19:38 pm IST
Keywords: Rahul Gandhi   Rafel Deal   CBI   Alok Verma   Rahul Gandhi Congress   Congress President Rahul   Narendra Modi   Prime Minister Modi   सीबीआई   अलोक वर्मा   आईबी   राहुल गाँधी    मोदी सरकार   राफेल डील   
फ़ॉन्ट साइज :
मेरे सवाल पर टेबल से उठ के भाग जाएंगे PM मोदी', पढ़ें राहुल की PC की बड़ी बातें

दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस सीबीआई मोदी सरकार में मच घमासान पर मोदी सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील की सीबीआई जांच के डर से घबराकर रात के 2 बजे सीबीआई डायरेक्टर को हटाया है. राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में न सिर्फ प्रधानमंत्री र आरोप लगाए बल्कि उन्होंने सीबीआई के अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव को भी भ्रष्ट अधिकारी बताया.

प्रधानमंत्री ने रात के 2 बजे सीबीआई निदेशक को हटाकर नेता प्रतिपक्ष, भारत के चीफ जस्टिस और देश की आम जनता का अपमान किया है.

- प्रधानमंत्री ने राफेल डील की सीबीआई जांच के डर से घबराकर रात को सीबीआई डायरेक्टर को पद से हटाया.

- प्रधानमंत्री सभी जासूसी करते हैं और वो आपकी भी कर सकते हैं.

- राफेल डील में प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार किया है और वो पकड़े जाएंगे. कांग्रेस पार्टी, विपक्ष और देश की जनता उन्हें छोड़ने वाली नहीं है.

 

- वित्त मंत्री अरुण जेटली सीवीसी की बात न करें, उनसे पहले उनकी बेटी और मेहुल चोकसी के बारे में सवाल पूछे जाने चाहिए.

- ऐसे व्यक्ति को सीबीआई का चार्ज दिया गया है जो खुद भ्रष्ट है. प्रधानमंत्री चाहते है कि ऐसे व्यक्ति को पद पर बैठाया जाए जिसे नियंत्रित किया जा सके. उस व्यक्ति को चार्ज इसलिए दिया गया है ताकि राफेल डील की जांच न हो सके.

- रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस दौरे के दौरान दसॉ कंपनी के जाने  पर राहुल ने कहा कि वो जानते हैं क्या बात हुई होगी. राहुल ने कहा कि उन्होंने दसॉ से कहा होगा कि जो हम कह रहे हैं आप भी वही कहिए नहीं तो हम डील रद्द कर देंगे.

- राहुल ने कहा, 'मैं आपके सामने आता हूं, आप मुझसे जो सवाल पूछना चाहता हूं, पूछता हूं. आप पीएम को यहां बैठा दो और उनके सामने 3-4 सवाल  पूछ लो. टेबल से उठकर भाग जाएंगे.'

अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack