इटली में नहीं, यहां शादी करेंगे दीपिका-रणवीर?

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 24, 2018, 9:26 am IST
Keywords: Deepika Padukone   Ranbir Singh Actor   Deepika Marraige Date   Deepika And Ranbir  
फ़ॉन्ट साइज :
इटली में नहीं, यहां शादी करेंगे दीपिका-रणवीर? दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है. अगले महीने 14 और 15 नवंबर को उनकी शादी की रस्में निभाई जाएंगी. ऐसी खबरें थी कि दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे. लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और दीपिका इटली में नहीं मुंबई में शादी करेंगे.   

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के वेन्यू को चेंज करने के पीछे कारण परिवार के कई सदस्यों को हो रही मुश्किल है. परिवार के कई सदस्यों को इटली की यात्रा करना मुश्किल साबित हो रहा था.

अब संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल वकोला में होगी. साथ ही ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों ने शादी की तैयारियों के लिए सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी वाला ही वेडिंग प्लानर हायर किया है.

बता दें कि दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड जारी कर ये खुशखबरी साझा की थी. दोनों की शादी का कार्ड सामने आते ही वायरल हो गया. दोनों ने ट्विटर पर हिंदी और इंग्लिश में कार्ड जारी किया.

दीपिका और रणवीर ने स्पेशल कार्ड शेयर करते हुए लिखा है कि हमें आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है. बहुत सारा प्यार, दीपि‍का औ रणवीर.

वैसे दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस से किया वादा निभाया है. उन्होंने पिछले कई इंटरव्यू में कहा था कि ''शादी के बारे में जैसे ही सबकुछ तय होगा मीडिया और फैंस को सूचना हम खुद देंगे.

मालूम हो कि रणवीर-दीपिका के बीच अफेयर की शुरूआत 2013 में ''गोलियों की रासलीला: रामलीला'' के सेट से शुरू हुई थी. दोनों की ऑफ और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया है.


वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack