Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

पार्टी में प्रियंका चोपड़ा को देखता रह गया ये हॉलीवुड स्टार

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 20, 2018, 18:36 pm IST
Keywords: Bollywood news   Hollywood News   Priyanka Chopara Actress   Awardee show   Actrees Female Awardee  
फ़ॉन्ट साइज :
पार्टी में प्रियंका चोपड़ा को देखता रह गया ये हॉलीवुड स्टार

दिल्ली: प्रियंका अपनी अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी पर्सनैलिटी ऐसी है कि लोग उन पर से नजर नहीं हटा पाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कुर्सी पर बैठे Hollywood Star ह्यू जैकमैन प्रियंका से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. प्रियंका की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.

दरअसल, Priyanka Choparaगोल्डन हार्ट अवॉर्ड्स 2018 में शरीक हुई थीं. इस अवॉर्ड फंक्शन में ह्यू जैकमैन अपनी पत्नी देबोर्र-ली फर्नेस के साथ शामिल हुए थे. इस दौरान प्रियंका की एक तस्वीर ली गई, जिसमें कुर्सी पर बैठे एक्टर ह्यू जैकमैन प्रियंका चोपड़ा को देखते हुए नजर आ रहे हैं.

spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 14-15 जनवरी 2019 को शादी करेंगे. ऐसा दोनों ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ की व्यस्तता के कारण किया है. पहले टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार दोनों की शादी 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक होने वाली थी.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत के जरिए लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही थीं. हालांकि फिर कुछ निजी कारणों से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था. फिलहाल प्रियंका 'द स्काई पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा उनके पास कई और हॉलीवुड प्रोजक्ट्स लाइनअप हैं.


वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल