Monday, 19 November 2018  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

#MeToo के लपेटे में अनु मल‍िक, श्वेता के आरोपों को किया खार‍िज

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 18, 2018, 21:14 pm IST
Keywords: Singer Anu Malik   MeeToo Case   Sweta Pandit Singer   Bollywood News  
फ़ॉन्ट साइज :
#MeToo के लपेटे में अनु मल‍िक, श्वेता के आरोपों को किया खार‍िज

दिल्ली: गायक अनु मलिक ने गायिका श्वेता पंडित द्वारा उनके ऊपर लगाए यौन-उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है. अनु मलिक के वकील जुल्फिकार मेमन ने कहा, "मेरे मुवक्किल पर लगाए आरोप पूरी तरह से झूठे और निराधार हैं. इसलिए इन आरोपों को स्पष्ट तरीके से खारिज किया जाता है. मेरे मुव्वकिल 'मी टू' आंदोलन का सम्मान करते हैं, लेकिन चरित्र खराब करने के मकसद से इस आंदोलन का इस्तेमाल करना निंदनीय है."

अनु मल‍िक के सपोर्ट में आए समीर अंजान

अनु मलिक पर लगे आरोपों को मशहूर गीतकार समीर अंजान ने सिरे से नकारा है. समीर ने लिखा कि मौके पर वह श्वेता और अनु मलिक के साथ ही मौजूद थे. श्वेता के आरोप झूठे हैं और अनु मलिक उन्हें 'बेटी' कहकर बुला रहे थे. इंस्टाग्राम पोस्ट में समीर अंजान ने लिखा, "श्वेता पंडित का पोस्ट पढ़ने के बाद मैं यह लिख रहा हूं, क्योंकि साल 2001 में हुए इस वाकये के दौरान में भी स्टूडियो में मौजूद था. मुझे अच्छे से याद है कि श्वेता अपनी मां के साथ आई थीं.

समीर ने बताया, "उस दौरान हम फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' के म्यूजिक पर काम कर रहे थे. तब अनु ने श्वेता और उनकी मां को रिकॉर्डिंग हॉल में बैठने के लिए कहा. काम खत्म होने के बाद अनु ने श्वेता को बुलाया और कहा, बेटा आप कुछ गाना सुनाना चाहते हो तो सुनाओ. तब श्वेता ने आग्रह किया कि वह किसी दूसरे रूम में गा सकती हैं क्या? लेकिन अनु जी ने कहा, मैं चाहता हूं कि समीर जी भी तुम्हारी आवाज सुने."

"श्वेता का गाना सुनने के बाद अनु जी ने कहा, तुम्हारी आवाज बहुत अच्छी है और भविष्य में कुछ हुआ तो तुम्हारे साथ प्रोजेक्ट्स पर काम किया जा सकता है. इसके बाद वो लोग चले गए."

श्वेता ने लगाए थे अनु मल‍िक पर ये आरोप

 

श्वेता पंडित ने ट्विटर पर एक पोस्ट में वर्ष 2000 की एक घटना का जिक्र करते हुए मलिक के साथ अपने कटु अनुभव को याद किया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा, "एक बार स्टुडियो के केबिन में उन्होंने (मलिक) कहा कि वह उसको सुनिधि चौहान और शान के साथ एक गाना देंगे लेकिन पहले मुझे एक किस दो."

श्वेता पंडित ने उस समय की एक घटना को याद किया जब वह 15 साल की थी. उन्होंने कहा, "वह फिर मुस्कराए, मुझे वह मुस्कराहट सबसे बुरी लगी थी." श्वेता से पहले गायिका सोना महापात्रा ने मलिक के खिलाफ इसी तरह के आरोप लगाए थे.

आजतक से खास बातचीत में श्वेता ने उस द‍िन को यादकर बताया, मैं बस चीखना चाहती थी. लेकिन उस द‍िन जो हुआ उसने मुझे ह‍िलाकर रख द‍िया. एक इंसान ज‍िसे मैं अंकल कहती थी, उसकी एक हरकत ने मुझे ह‍िला दिया. मैं घर आकर तकिये में मुंहछ‍िपाकर रोती रही.

अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या बलात्कार जैसे घृणित अपराध का धार्मिक, जातीय वर्गीकरण होना चाहिए?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack